scriptधनसार में युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या, फैली सनसनी  | Dhansar extends sensation by youth killing with stone war | Patrika News

धनसार में युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या, फैली सनसनी 

locationधनबादPublished: Jan 11, 2017 03:01:00 pm

धनसार थाना प्रभारी अशोक डालमिया पुलिस बल के साथ सूचना पाकर मंगलवार को सुबह मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा।

Murder in allahabad

Murder in allahabad

धनबाद। धनसार थाना क्षेत्र स्थित भूदा चर्च के पास अज्ञात युवक की देर रात अपराधियों ने पत्थर व ईट से कूचकर हत्या कर दी। इस हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। धनसार थाना प्रभारी अशोक डालमिया पुलिस बल के साथ सूचना पाकर मंगलवार को सुबह मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा।

जानकारी के अनुसार मरने वाले के दाहिने हाथ में गोदना से सुरेन नाम लिखा है। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बताते हैं कि मंगलवार की सुबह घटनास्थल के पास बने बागान के मालिक कृष्णा मालाकार बागान देखने आ रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि बगान के बड़े गेट के पास एक युवक का शव पड़ा है।

युवक का सिर पत्थर व ईट से कुचला हुआ है। पत्थर व ईंट भी शव के पास पड़े थे। पत्थर व ईंट बागान के पास की दीवार से ही उठाये गए थे। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना धनसार पुलिस को दी। पुलिस ने पास में ही रहने वाले जॉनसन बेहरा से पूछताछ की।

पुलिस ने जब पूछा कि रात में किसी के चिल्लाने की आवाज सुनी। तब जॉनसन ने इंकार किया। स्थानीय लोगों का कहना है मरने वाला इस क्षेत्र का नहीं है। उसके शरीर पर मेहरून रंग का स्वेटर, क्रीम रंग का पैंट, हरी धारीदार शर्ट और मफलर डाल रखा है।

मृतक का शव चर्च के पास बागान के पास पड़ा था। उसके पैर में चप्पल या जूता नहीं था। पुलिस का मानना है कि अपराधियों ने उसे दौड़ाया होगा। इस कारण चप्पल या जूता रास्ते में छूट गया होगा। बागान के बड़े लोहे के गेट से आगे रास्ता नहीं होने के कारण युवक आगे भाग नहीं सका।

युवक की हत्या क्यों की गई इस पर कई कयास लग रहे हैं। पुलिस के अनुसार अपराधियों की संख्या एक से अधिक रही होगी। क्योंकि जहां उसका शव मिला वहां खून लगे ईंट और पत्थर मिले हैं। जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो