निकाह का वीडियो वायरल होने से जेल पहुंचा दूल्हा, बड़ा राज आया बाहर, पड़ गए लेने के देने

आप सोच रहे होंगे कि शादी का वीडियो कैसे मुसिबत खड़ी कर सकता है, वीडियो नहीं यहां शादी को लेकर ही बहुत बड़ा पेंच है (Groom Arrested After Third Marriage In Ranchi Jharkhand) (Jharkhand News) (Ranchi News) (Dhanbad News) (Vairal Video) (Trending News)...

By: Prateek

Published: 28 Sep 2020, 05:41 PM IST

(रांची,धनबाद): अक्सर सोशल मीडिया पर शादी, व अन्य समारोह के वीडियो एक दम से छा जाते हैं। इन वायरल वीडियो से लोगों का मनोरंजन भी होता है तो लोग फैमस भी हो जाते है। लेकिन यहां एक व्यक्ति की शादी का वीडियो वायरल होना उसे भारी पड़ गया। दूल्हे को जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ गया। आप सोच रहे होंगे कि शादी का वीडियो कैसे मुसिबत खड़ी कर सकता है, वीडियो नहीं यहां शादी को लेकर ही बहुत बड़ा पेंच है।

यह भी पढ़ें: America: कोरोना वायरस के नए मामले लगातार बढ़ रहे, अब तक दो लाख से अधिक लोगों की मौत

यह मामला झारखंड से सामने आया है। एक व्यक्ति की शादी का वीडियो वायरल हुआ और उसे जेल की हवा खानी पड़ गई। दरअसल बिहार निवासी मो. इमरान ने निकाह किया। लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। यह इमरान का तीसरा निकाह थी। इस शादी का वीडियो किसी ने इमरान की पहली पत्नी और उसके परिजनों को भेज दिया। वीडियो देखते ही महिला आगबबूला भी हो गई। रांची निवासी महिला अपने परिजनों को लेकर महिला थाने पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: Bihar: बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी Lovely Anand ने थामा RJD का हाथ, Nitish पर साधा निशाना

थाने पहुंचकर महिला ने अपने पति इमरान की करतूतों का खुलासा किया। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसके पति ने बिना उसे बताए, उसके पीछे से दो शादियां और कर ली हैं। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी मो. इमरान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Unlock 5.0: सिनेमा-मल्टीप्लेक्स, पर्यटन समेत इन गतिविधियों की छूट संभव

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली नरेंद्र मोदी सरकार ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाया है। कोई भी मुस्लिम व्यक्ति कानूनी प्रक्रिया से गुजरे बिना अपनी पत्नी को केवल तीन बार तलाक बोलकर तलाक नहीं दे सकता है। यह दंडनीय अपराध है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned