scriptआर्थिक तंगहाली से परेशान थी महिला, उठाया खौफनाक कदम | Jharkhand News: Woman Committed Suicide In Dhanbad | Patrika News

आर्थिक तंगहाली से परेशान थी महिला, उठाया खौफनाक कदम

locationधनबादPublished: May 12, 2020 08:18:09 pm

Submitted by:

Prateek

Jharkhand News: महिलर मानसिक रूप से काफी चिंतित रहा करती थी (Woman Committed Suicide In Dhanbad) और…

Jharkhand News

,,

(धनबाद): झारखंड के धनबाद जिले के निरसा प्रखंड के भालुकसुंधा गांव में रहने वाली एक महिला ने आर्थिक तंगहाली से परेशान होकर खुदखुशी कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार भालुकसुंधा गांव की रहने वाली महिला चिंता देवी जनवितरण प्रणाली संचालित करती थी, लेकिन डेढ़ महीने पहले ही महिला डीलर के लाईसेंस को रद्द कर कर दिया गया।


बताया गया है कि मंगलवार सुबह सात बजे बस्ती में ही रहने वाली 58 वर्षीय चिंता देवी ने घर में रखे केरोसिन तेल खुद पर डाल कर आग लगकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि मृतका चिंता देवी अपने गांव में घर में अकेली ही रहती थी। इनका कोई भी परिजन इनके साथ नहीं था। आसपास के लोगों ने बताया कि मृतका एक पीडीएस संचालिका थी जिन्हें विगत 2 माह पूर्व किसी कारण से निरसा प्रखंड के एम ओ सुबोध कुमार ने कार्रवाई करते हुए पीडीएस दुकान से हटा दिया गया था।

वह मानसिक रूप से काफी चिंतित रहा करती थी और गरीबी का आलम यह था कि घर में खुद के खाने की समस्या उत्पन्न हो गई थी , जिसके बाद वह बगल में ही रहने वाले अपने एक रिश्तेदार के यहां अक्सर खाना खाया करती थी आसपास की कुछ महिलाओं ने बताया कि विगत कई दिनों से वह काफी चिंतित रहा करती थी और मानसिक स्थिति भी उनकी ठीक नहीं थी जिसके बाद आज सुबह 7ः00 बजे के पहले उन्हें घर के बाहर देखा गया। पर कुछ देर के बाद ही जब घर के आंगन से धुआं उठता दिखा तो ग्रामीण भाग के घर की तरफ गए जहां चिंता देवी को पूरी तरह से जला हुआ पाया और कुछ ही क्षण में चिंता देवी ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने निरसा थाना को सूचित किया और मौके पर पहुंची निरसा पुलिस शव की जांच कर कार्रवाई कर रही है। घटना से आसपास के लोगों में काफी रोष देखा गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो