सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि...

कोरोना वायरस के भारत में दस्तक देने के बाद एक सितारा अनायास ही चकमता हुआ आया और हर निराश मन में उजाला भर दिया (Sonu Sood Promised Dhanbad Girls To Provide Job Soon) (Jharkhand News) (Dhanbad News) (Sonu Sood)...

 

By: Prateek

Published: 06 Oct 2020, 10:50 PM IST

धनबाद: यूं तो बॉलीवुड जगत में सैकड़ों सितारे हैं। लेकिन कोरोना वायरस के भारत में दस्तक देने के बाद एक सितारा अनायास ही चकमता हुआ आया और हर निराश मन में उजाला भर दिया। हम बात कर रहे हैं सभी के चहेते फिल्म अभिनेता सोनू सूद की। इन दिनों हर जरूरतमंद की मदद में लगे सोनू सूद ने झारखंड के धनबाद जिले की रहने वाली उन 50 लड़कियों की फरीयाद भी सुन ली जो बेरोजगार हो चुकी थीं। सोनू ने खुद उनके ट्वीट का जवाब देते हुए जल्द ही अच्छी नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें: Pakistan को इस्लाम पर बहस पसंद नहीं, मुस्लिम प्रोफेसर ने दूसरे सहयोगी को मारी गोली


देश पर आए संकट के समय सोनू सूद की ओर से किए गए कार्यों से कोई भी अंजान नहीं है। मजदूरों को घर भेजना हो, किसी की आर्थिक मदद करनी हो या किसी को रोजगार दिलाना हो सोनू बढ़चढ़कर यह सभी काम कर रहे है। सहयोग की आशा से धनबाद जिले की लड़कियों ने भी उनसे रोजगार दिलाने की गुहार लगाई।

इन युवतियों में से एक ने सोनू सूद को ट्वीट करते हुए लिखा कि 'हम झारखण्ड के धनबाद जिला के रहने वाले हैं। लॉकडाउन के कारण हमारी और गांव की 50 लड़कियों की नौकरी चली गई थी और अब हम सारे अपने घर में बेरोजगार बैठे हैं। हम सबको नौकरी की बहुत जरुरत है हमारी मदद कीजिये। आप ही आख़री उम्मीद हो।

 

इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने ट्वीट किया कि धनबाद की हमारी यह 50 बहनें एक सप्ताह के भीतर कोई अच्छी नौकरी कर रहीं होंगी...यह मेरा वादा है। सोनू सूद की इस आश्वासन के बाद से सभी युवतियों में आशा सी बंध गई है। उन्हें विश्वास है कि सोनू की मदद से उन्हें जल्द ही अच्छी नौकरी मिलेगी जिससे वह अपने परिवार को आर्थिक मजबूती प्रदान करेंगी।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned