मौत के बाद Coronavirus पॉजिटिव होने का पता चला, परिवार के सदस्य भी आए चपेट में, इलाके में दहशत

कई मामले ऐसे पेचीदा होते हैं जो स्वास्थ्य विभाग की थी मुश्किल बढ़ा देते हैं (Woman Found Coronavirus Positive After Death In Dhanbad Jharkhand) (Jharkhand News) (Dhanbad News) (Coronavirus In Jharkhand) (coronavirus cases in jharkhand)...

 

By: Prateek

Published: 07 Jul 2020, 01:47 PM IST

(धनबाद): Coronavirus का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। दुनियाभर में इसके संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। लेकिन कई मामले ऐसे पेचीदा होते हैं जो स्वास्थ्य विभाग की मुश्किल बढ़ा देते हैं। ऐसा ही एक मामला यहां से सामने आया है। एक बीमार महिला की मौत हो गई। इसके बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बाद में पता लगा कि परिवार के अन्य सदस्य भी वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: India China Tension: चीन पर नजर, Chinook, Mig-29 और Apache के साथ रात भर चला ऑपरेशन

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला झारखंड के धनबाद जिले का है। यहां भूली के आजादनगर निवासी 55 वर्षीय महिला की पीएमसीएच अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। संदेह के आधार पर उसका सैंपल लेकर दो बार कोरोना जांच की गई। दोनों ही रिपोर्ट पॉजिटिव निकलीं। इसके बाद आजाद नगर में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: IMD मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी, कई जगह भारी बारिश से बाढ़ जैसी स्थिति, Orange Alert जारी

इधर महिला के पति, 28 वर्षीय बेटे और पांच वर्षीय पोते में भी संक्रमण पाया गया है। परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट फिलहाल नेगेटिव आई है। प्रशासन महिला के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर रही है। इधर आजाद नगर को कंटेंमेंट जोन घोषित किया गया है व स्थानीय लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है। इधर झारखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की (coronavirus cases in jharkhand) संख्या बढ़कर 2877 हो गई हैं। वहीं धनबाद में कुल काेराेना पाॅजिटिव केस की संख्या बढ़कर 215 हाे गई हैं।


झारखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned