scriptजनसंपर्क मंत्री के निज सचिव की कार पंचर कर 1.64 लाख रुपए की लूट | 1.64 lakh rupees robbed by car of personal secretary of minister | Patrika News
धार

जनसंपर्क मंत्री के निज सचिव की कार पंचर कर 1.64 लाख रुपए की लूट

वे भोपाल से शनिवार रात साढ़े नौ बजे झाबुआ के लिए निकले थे।

धारOct 07, 2019 / 01:47 pm

हुसैन अली

जनसंपर्क मंत्री के निज सचिव की कार पंचर कर 1.64 लाख रुपए की लूट

जनसंपर्क मंत्री के निज सचिव की कार पंचर कर 1.64 लाख रुपए की लूट

धार. परिवार के साथ अपने पैतृक गांव जा रहे प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के निज सचिव आनंद भट्ट के साथ तिरला थाना क्षेत्र में लूटपाट हो गई। वे भोपाल से शनिवार रात साढ़े नौ बजे झाबुआ के लिए निकले थे। रात करीब पौने दो बजे तिरला फोरलेन के समीप पहुंचे तभी कार पंक्चर हो गई। ड्राइवर और भट्ट डिक्की से स्टेपनी निकाल रहे थे तभी हथियारों से लैस आधा दर्जन बदमाश आ धमके।
जनसंपर्क मंत्री के निज सचिव की कार पंचर कर 1.64 लाख रुपए की लूट
उन्होंने ड्राइवर के जेब से 7 हजार 200 रुपए, निज सचिव की पत्नी नीतू भट्ट का मंगलसूत्र, सोने के टॉप्स और सूटकेस समेत कुल 1 लाख 64 हजार 200 रुपए कीमत का सामान लूट ले गए। इसके पूर्व फोरलेन पर इसी तरह लूटपाट की पांच वारदातें हो चुकी हैं। पीडि़त आनंद भट्ट ने बताया एक बदमाश ने ब्ल्यू कलर की शर्ट एवं लोवर, दूसरे बदमाश ने सफेद टी-शर्ट व नीला लोवर, तीसरे ने ब्ल्यू टीशर्ट व ब्ल्यू कलर का लोवर तथा काला गमछा पहने हुए था। तीन अन्य थे। उम्र करीब 30 से 45 साल के बीच में रही होगी। हुलिए के आधार पर तलाश की जा रही है।
पहले भी हुई इस मार्ग पर लूट की घटना

इंदौर से राजगढ़ अपने घर लौट रहे व्यापारीधवल पिता शैतानलमल दांगी से इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर 3 लाख की लूट हो गई। इसके अलावा अमझेरा में सितंबर माह में मनावर और धार मार्ग के बीच रॉपी गाढक़र देवास के परिजन सहित दो अन्य लोगों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।
रॉपी गाडक़र लूट की वारदात को अंजाम देने वालों को हम जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे। पुलिस बदमाशों के पास पहुंच गई है और जल्द ही इन्हें पकड़ लिया जाएगा।
-आदित्य प्रताप सिंह, एसपी, धार

Home / Dhar / जनसंपर्क मंत्री के निज सचिव की कार पंचर कर 1.64 लाख रुपए की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो