script

लोग देख रहे थे झरना, तभी तेज बहाव में बह गई 3 कारें, 300 फीट नीचे गिरी कार, देखें वीडियो

locationधारPublished: Sep 14, 2020 12:36:18 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

– पहाड़ी कारम नदी में अचानक बढ़ा पानी का स्तर – पुलिया पर खड़ी कार बही- पुलिस के अनुसार घटना स्थल पर कोई नहीं मिला

car2.jpeg

2 cars

धार। मध्यप्रदेश में बीते दिनों तेज बारिश के बाद कई जिलों में बाढ़ आ चुकी है लेकिन बीते दिन एक और बड़ा हादसा होते-होते टल गया। धार में बारिश के कारण नदी-नाले भर गए जिसकी वजह बड़ी दुर्घटना होते होते बची है। बता दें कि रविवार शाम अजनार नदी का जलस्तर बढ़ने से पुलिया पर खड़ी 3 कार बह गई। गांव वालों ने एक कार को तो बचा लिया, वहीं दूसरी कार पत्थरों के कारण अटक गई लेकिन तीसरी कार 300 फीट खाई में चली गई। बताया जा रहा जो कार बही वे इंदौर क्षेत्र के रहने वाले लोगों की हैं।

car.jpg

बताया जा रहा है कि जोगी भड़क में रविवार शाम करीब 5 बजे अचानक नदी में बाढ़ आ गई। पर्यटन के लिए आए लोगों की खड़ी 3 कार पानी के तेज बहाव में बह गई। दो कारों को बचा लिया गया लेकिन तीसरी कार पानी के तेज वेग के कारण झरने से 300 फीट नीचे जा गिरी है।

गांव वालों का कहना है कि गनीमत रही कि बड़ा हादसा होते-होते टल गया। वहीं अब कार की तलाश की जा रही है। बता दें की इस अजनार नदी का पानी कारम नदी में जाता है। रविवार छुट्टी का दिन होने के कारण बड़ी संख्या में सैलानी जोगी भड़क पहुंचे थे। जोगी भड़क में पर्यटकों की सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं है। जोगी भड़क में पहले भी एक युवक के बहने की घटना हो चुकी है। घटना की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

https://youtu.be/rgEu3BJy66Q

ट्रेंडिंग वीडियो