scriptकरौली में 25 हथियारबंद बदमाशों ने डाली डकैती, फायरिंग कर लाखों की लूट | 25 armed miscreants commit robbery in Karauli, looting millions after | Patrika News

करौली में 25 हथियारबंद बदमाशों ने डाली डकैती, फायरिंग कर लाखों की लूट

locationधारPublished: Sep 01, 2020 02:07:52 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

डकैती के बाद पुलिस की नाकेबंदी तोड़ भागे बदमाश, 25 हथियारबंद बदमाशों ने डाली डकैती

5.png

धार. जिले के मनावर इलाके में देर रात 25 हथियारबंद डकैतों ने जमकर उत्पात मचाया तथा एक घर को निशाना बनाकर नगदी और लाखों के जेवरात ले गये। पुलिस के मुताबिक ग्राम करौली में रात करीब 1:00 बजे 20 से 25 सशस्त्र बदमाशों ने एक घर पर धावा बोल दिया।

बंदी बनाकर लूट
बदमाशों ने महेश भीमा पाटीदार के मकान को निशाना बनाते हुए दरवाजे को बड़े-बड़े पत्थरों से तोड़ दिया और घर में घुसकर परिवार के लोगों को बंदी बना लिया। डकैतों ने घर की महिलाओं से सोने चांदी के सारे जेवरात उतार कर ले लिये और घर के अंदर रखी अलमारी को तोड़कर सोने के आभूषण और 29800 रुपए नगद लूट लिये।

ग्रामीणो पर की फायरिंग

हालांकि गांव में लोगों गश्त कर रहे थे। डकैतों ने पहले गश्त कर रहे लोगों पर पथराव किया फिर ग्रामीणो पर गोली चला दी। गोलीबारी में गांव के ही तीन लोगों को गोली के छर्रे लग गये। घटना के बाद घायलों को तत्काल बड़वानी में निजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। जिसमें एक ग्रामीण की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस की नाकाबंदी नाकाम

बदमाशों के द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग के बाद ग्रामीण भी जाग गए और डकैतों को घेरने की कोशिश की पर गांव के लोगों को चकमा देकर सभी फरार हो गये। घटना की सूचना मनावर थाने को दी गई, पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा सभी रास्तों की नाकेबंदी की गई लेकिन बदमाश पुलिस की नाकाबंदी तोड़ कर फरार हो गये।

एसडीओपी मनावर करण सिंह रावत ने बताया कि जैसे ही ग्राम करोली में डकैतों की वारदात की सूचना मिली वैसे ही हमने सभी रास्तों पर नाकेबंदी करवाई बदमाश कहीं छिपे रहे हैं जिनकी तलाश कराई जा रही है शीघ्र ही वारदात के बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vw6u7?autoplay=1?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो