scriptबाइक दुर्घटना में आठ साल के बच्चे समेत 4 की मौत | 4 killed in bike crash, including eight-year-old child in Dhar | Patrika News

बाइक दुर्घटना में आठ साल के बच्चे समेत 4 की मौत

locationधारPublished: Jun 30, 2015 11:31:00 pm

अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, आठ साल के बच्चे और उसके पिता की भी गई जान।

dhar accident

dhar accident

सादलपुर/धार। सादलपुर के पास संगेसरा में सोमवार की रात मोटरसाइकिल सवार चार लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक सादलपुर थाने के ग्राम सादलपुर, बिजूर और खिलेड़ी के रहने वाले हैं। सभी एक ही वाहन से जा रहे थे कि क्रॉसिंग के दौरान अज्ञात वाहन की टक्कर से यह हादसा हो गया। इसमें पिता, पुत्र सहित दो अन्य की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार अज्ञात वाहन की टक्कर से लेबड़ जावरा फोरलेन पर ग्राम संगेसरा में दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें सादलपुर के पवन पिता राजेश 32 वर्ष, कैलाश वीरसिंह, मनोज पिता कैलाश 8 वर्ष दोनों निवासी खिलेड़ी व दीपू पिता मिट्टू चारों की मौत हो गई । इसमें पवन व दीपू की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मनोज ने रास्ते में दम तोड़ दिया। मनोज के पिता कैलाश की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे से तीन ग्रामों में मातम छा गया।

भयानक था हादसा

इस हादसे को जिसने भी देखा उनके रोंगटे खड़े हो गए। बच्चे के दोनों पैर टूट गए तो दो लोगों के सिर में गहरे जख्म थे। बाइक में कीचड़ में फंसने से करीब तीन किमी दूर पड़ी मिली है। इधर ग्राम खिलेड़ी में पिता, पुत्र की एक साथ अर्थियां निकली तो लोगों की आंखों से आसूओं की धारा बह निकली। पिता, पुत्र को चिता पर पास-पास लिटाया गया। मामा नारु ने बताया कि बच्चा पिता के साथ जाने की जिद कर रहा था। इस पर उसके पिता उसे अपने साथ ले गए। अकसर पिता पुत्र साथ-साथ ही रहते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो