scriptA huge fire broke out in the warehouse of the tent house | टेंट हाउस के गोदाम लगी भीषण आग | Patrika News

टेंट हाउस के गोदाम लगी भीषण आग


रहवासियों की तत्परता से आग पर पाया गया काबू

धार

Published: April 02, 2022 08:46:42 pm

बाग. शुक्रवार रात नगर के सिर्वी मोहल्ला स्थित एक टैंट हाउस में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि पूरा गोदाम जलकर खाक हो गया। आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

दो घंटे तक लगातर पानी छिडकाव के बाद आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही कि आसपास के घर चपेट में नहीं आए नहीं तो बडी दुर्घटना हो सकती थी। घटना के 2 घंटे बीत जाने के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। इसकेपहले ही आग पर काबू पा लिया था। गोदाम के ऊपर लगे लोहा चद्दर फटने के साथ ही चारों ओर की दीवारें तक जल गई। घटना में गोदाम के अंदर खडे रिक्शे सहित 5 मोटरसाइकिल भी पूरी तरह से जल गई। घटना में लाखों की नुकसानी का आकलन किया जा रहा है। आग लगने का कारण फिलहाल अज्ञात है।
आगजनी की घटना शुक्रवार रात्रि सवा 12 बजे की है। विजय टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई। चंद मिनटों में ही आग ने विकराल रूप ले लिया। रहवासियों ने आनन फानन में 10 से अधिक घरों से पाइप लाइन बिछाकर गोदाम के अंदर व ऊपर की ओर से लगातार पानी का छिडकाव किया। तब जाकर दो घण्टे में आग पूरी तरह से काबू में आई। गोदाम में रखी गैस टंकी को आग पकडने से पहले निकाल लिया गया। नाब तहसीलदार जागरसिंह रावत व पुलिस बल मौके पर पहुंचा।
टेंट हाउस के गोदाम लगी भीषण आग
टेंट हाउस के गोदाम लगी भीषण आग
आग बुझने के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड

आग लगने की घटना के दो घंटे बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। इसके पूर्व रहवासियों की मदद से आग पर पूरी तरह से काबू पाया जा चुका था। फायर ब्रिगेड समय पर उपलब्ध नहीं होने पर लोगो ने सरकारी व्यवस्थाओं को जमकर कोसा। लोगों का कहना था कि बाग से कुक्षी की दूरी 20 किमी होने बावजूद भी फायर ब्रिगेड दो घण्टे बाद आई। गोदाम में रखी 5 मोटरसायकल भी आग की चपेट में आई। जिनमे दीपू मालवी की एक्टिवा , मोटरसायकल, अमित चौहान की मोटरसायकल, लालू टेलर की मोटरसायकल, टेंट मालिक के यहां काम करने वाले वर्कर पवन की मोटरसायकल शामिल है।
तहसील प्रसाशन के नायब तहसीलदार जी एस रावत ने कहा पटवारी से मौका मुआयना करवा कर पंचनामा बनवाया गया है। पटवारी इंद्रजीत चौहान ने बताया कि आग से लगभग लाखों रुपएका नुकसान हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

आय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसअरुणाचल प्रदेश पहुंचे अमित शाह, स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का अनावरण कर बोले- मोदी सरकार ने दिल्ली व नॉर्थ-ईस्ट के अंतर को खत्म कियाबेटी की 'अवैध' नियुक्ति को लेकर CBI ने बंगाल के मंत्री परेश अधिकारी से तीसरे दिन भी की पूछताछRajiv Gandhi 31st Death Anniversary: अधीर रंजन ने ये क्या कह दिया, Tweet डिलीट कर देनी पड़ रही सफाई, FIR तक पहुंची बातभीषण गर्मी : देश में 140 में से 60 बड़े बांधों का पानी घटा, राजस्थान के भी तीन बांधNCP प्रमुख शरद पवार आज पुणे में ब्राह्मण समुदाय के नेताओं से क्यों मिल रहे हैं?जून के अंत में आएगी कोरोना की चौथी लहर? जानिए AIIMS के पूर्व डायरेक्टर ने क्या दिया जवाब01 जून से दुर्लभ संधि योग में शुरू होगा राम मंदिर के गर्भगृह का निर्माण, वर्षों बाद बन रहा शुभ मुर्हूत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.