scriptमायापुरी कॉलोनी में एक घर में रखी शराब की ५० पेटी जब्त | action | Patrika News

मायापुरी कॉलोनी में एक घर में रखी शराब की ५० पेटी जब्त

locationधारPublished: Apr 05, 2020 12:02:54 am

Submitted by:

binod singh

लॉकडाउन के दौरान शराब की बड़ी खेप पकड़ी

मायापुरी कॉलोनी में एक घर में रखी शराब की ५० पेटी जब्त

मायापुरी कॉलोनी में एक घर में रखी शराब की ५० पेटी जब्त


धार. लाकडाउन के दौरान शहर में अवैध शराब की तस्करी जारी है। सूचना पर पुलिस ने शनिवार को मायापुरी कॉलोनी अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। एक घर में छिपाकर शराब की ५० पेटियां रखी गई थी। सूचना पर पुलिस ने छापामारा और अवैध शराब की पेटियां जब्त की। पुलिस ने एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया है। हालांकि यह पेटियां किसने और क्यों रखी थी, उसकी जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि ब्लैकरी यानी अवैध शराब विक्रय के लिए यह माल लाकडाउन के पहले संग्रहित किया गया था और लाकडाउन के दौरान ऊंचे दामों पर शराब बेची जा रही है। सूचना पर पुलिस ने यह पहली कार्रवाई की है, जिसमें शराब की बडी खेप पकड़ी गई है।
सूत्रों के अनुसार ये शराब की पेटियां मायापुरी कॉलोनी का कुख्यात ब्लैकर दिलीप मेड़ा की है, लेकिन पुलिस ने जब छापा मारा तो यह शराब की पेटियां सोनू नामक युवक के घर में रखी थी। बताया जा रहा है कि मेड़ा ने ही पड़ोस में पेटियां उतरवा दी और अचानक पुलिस का छापा पड़ गया। जिस युवक के घर से शराब की पेटियां मिली है, वह एक कोचिंग संस्थान में काम
करता है।
लाकडाउन के दौरान भी शहर के अधिकांश इलाकों में आसानी से शराब मिल जाती है। हालांकि ब्लैकरों ने शराब के दाम बढ़ा दिए हैं। फोन पर आर्डर बेची जा रही है। पुलिस को भी इसकी जानकारी है। लेकिन कार्रवाई नहीं हो पा रही है। अवैध शराब के गढ़ के तौर पर नौगांव को पिछले कुछ समय से जाना जाता है। फोरलेन पर भी अवैध शराब की बिक्री हो रही है।एक फोन पर घर बैठे पार्सल उपलब्ध हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो