scriptबिना खबर के कंट्रोल रूम पहुंचे एडीजी, कर्मचारियों को लगाई फटकार | ADG reached the control room without information in Dhar | Patrika News

बिना खबर के कंट्रोल रूम पहुंचे एडीजी, कर्मचारियों को लगाई फटकार

locationधारPublished: Sep 22, 2015 12:57:00 am

अचानक पहुंचे एडीजी माहेश्वरी, अफसरों-कर्मचारियों को लगाई लताड़, एसपी के साथ बैठक।

ADJ

ADJ

धार। सोमवार को पुलिस अधीक्षक अपने कमरे में बैठकर लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इसी बीच एडीजी विपिन माहेश्वरी कंट्रोल रूम पहुंच गए। माहेश्वरी के आने की खबर पुलिस महकमे को थी ही नहीं। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सीधे कंट्रोल रूम पहुंचे।

नगर में कानून व्यवस्था का जायजा लेने के लिए एडीजी माहेश्वरी सोमवार को अचानक कंट्रोल रूम पहुंच गए। आने की सूचना नहीं होने से महकमा कोई तैयारी नहीं कर पाया। इसके चलते कंट्रोल रूम की अव्यवस्थाओं को देखकर माहेश्वरी भड़क गए।

शहर के बिगड़े हाल, तुम ऐसे घूम रहे हो

माहेश्वरी का वाहन अचानक कंट्रोल रूम में रुका। इस दौरान किसी को नहीं देखकर वे भड़क गए। उन्होंने कहा कि शहर में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति चिंताजनक है और तुम ऐसे घूम रहे हो। उन्होंने कंट्रोल रूम में अधिकारी राजेश बारवाल से भी कई प्रश्न किए।

कहां जा रही टोपी, कैसे पहने जूते

एडीजी के सामने जवान भी खड़े थे। जवान हेलमेट और अन्य संसाधनों से लैस थे, जिन्हें माहेश्वरी ने देखा। इसी बीच आरआई भी यहां पर पहुंचे। जब जवानों की डे्रस को देखा तो कई जवानों की टोपी टूट रही थी, तो कोई सादे जूते पहनकर आ गया था। ऐसे जवानों को तत्काल लाइन से बाहर किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो