सार्वजनिक दुर्गा उत्सव समिति के कार्यक्रम में आए आफताब

सार्वजनिक दुर्गा उत्सव समिति के कार्यक्रम में आए आफताब
सार्वजनिक दुर्गा उत्सव समिति के कार्यक्रम में आए आफताब

atul porwal | Updated: 09 Oct 2019, 11:37:02 AM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India

2010 से लगातार चल रहा सेलिब्रेटी को बुलाने का सिलसिला

धार.
पारंपरिक दुर्गा उत्सव को श्रृद्धा और उत्साह से मनाने के दौर में पिछले 10 साल से फिल्मी हस्तियों को आमंत्रित करने का सिलसिला जारी है। मंगलवार को भी दुर्गा प्रतिमा विसर्जन यात्रा में सेलिब्रेटी के रूप में फिल्म कलाकार आफताब शिवदेसानी शामिल हुए। यात्रा में उनके चाहने वालों के अलावा भटिंडा से आमंत्रित बैंड और सांस्कृतिक कलाकार मौजूद रहे।
हालांकि यात्रा दोपहर 1 बजे से शुरू होना थी, लेकिन देरी के कारण दोपहर तीन बजे बाद शुरू हो सकी। घनघोर बरसाती मौसम के बाद दो दिन से खुले मौसम में मंगलवार सुबह से तपती गर्मी ने थोड़ी राहत पहुंचाई तो गर्मी की तपन ने परेशान भी किया। दोपहर 12 बजे से आफताब की यात्रा में शामिल होने के लिए हटवाड़ा में भीड़ जुटना शुरू हो गई थी, जिसमें आसपास क्षेत्र की महिलाएं भी आई थी। देरी के कारण तपती गर्मी से उनका बुरा हाल था। हालांकि सांस्कृतिक कार्यक्रमों और भटिंडा के बैंड ने भीड़ का खूब मनोरंजन किया, लेकिन आफताब को देखने की उनकी लालसा कम नहीं हुई। यात्रा में सुरक्षा के लिए मोहन टाकिज चौराहे से ट्रेफिक बंद कर दिया गया था, जिससे करीब तीन घंटे तक लोग परेशान रहे।

दस साल से चल रहा है सेलिब्रेटी का सिलसिला
गौरतलब है कि यह आयोजन नगर भाजपा अध्यक्ष अनिल जैन करते हैं। बता दें कि सार्वजनिक दुर्गा उत्सव समिति, मायापुरी धार के इस कार्यक्रम में 2010 में चंकी पांडे, 2011 में महिमा चौधरी, 2012 में जैकी श्राफ, 2013 में विवेक ओबोराय, 2014 में सुनील शेट्टी, 2015 में गोविंदा, 2016 में अक्षय खन्ना, 2017 में आदित्य पंचोली तथा 2018 में तुषार कपूर को आमंत्रित किया गया था। इस वर्ष सेलिब्रेटी के रुप में आए आफताब शिवदेसानी को देखने के लिए बड़ी संख्या में भीड़ उमड़ी, वहीं उनके साथ आयोजक अनिल बाबा भी मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned