script

आखिर कुक्षी में ऐसा क्या हुआ जो महिला को देना पड़ा एसडीएम के खिलाफ पुलिस में आवेदन (देखे वीडियो)

locationधारPublished: Nov 07, 2020 08:06:10 pm

Submitted by:

Amit S mandloi

धमकी से डरकर पति हो गए है गायब-मेरे निवास पर आकर की थी अभद्रता -एसडीएम

आखिर कुक्षी में ऐसा क्या हुआ जो महिला को देना पड़ा एसडीएम के खिलाफ पुलिस में आवेदन (देखे वीडियो)

आखिर कुक्षी में ऐसा क्या हुआ जो महिला को देना पड़ा एसडीएम के खिलाफ पुलिस में आवेदन (देखे वीडियो)

कुुक्षी. प्रदीप अगाल
कुक्षी के एक व्यापारी दो दिन से गायब है। उनकी पत्नी ने एसडीएम और उनकी पत्नी पर प्रताडित करने का आरोप लगाया है। पत्नी ने एक वीडियो वायरल कर बताया कि एसडीएम विवेकसिंह की धमकी के डर से वे गायब हो गए है। पत्नी ने एसडीएम के खिलाफ थाने में भी आवेदन दिया है। उधर एसडीएम ने तमाम आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।
व्यापारी राजेश धाडीवाल कुक्षी के भाजपा नेता और पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश धाड़ीवाल के सगे भतीजे है।
लापता व्यापारी की पत्नी ने अपने पति के गुम होने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत की और पति से खुद की बात का आडियो वायरल किया है जो लगभग आठ मिनिट का है ।
कुक्षी में व्यापारी राजेश धाडीवाल की किराने की दुकान है और एसडीएम के यहां पर प्रति माह सामान जाता था । सामान के भाव और कंपनी को लेकर एसडीएम इतने नाराज हो गए की उन्होंने थाने मे बंद करवाने की धमकी दे दी। जिससे व्यापारी राजेश डर के मारे कहीं लापता हो गया है। व्यापारी की पत्नीने बताया कि कुक्षी एसडीएम विवेक कुमार आईएएस एवं उनकी पत्नी द्वारा व्यापारी राजेश को प्रताडित करने के मामले से अब क्षेत्र में चिंता होने लगी है । पत्नी का कहना है की मेरे पति बहुत इज्जददार है, एसडीएम और उनकी पत्नी के डर से कही चले गए है। मेरी आखरी बार बात शुक्रवार को हुई थी उसका आडियो भी मैंने वायरल किया ताकि मेरे पति मिल जाए। इस संबंध मे मंैने पुलिस को भी आवेदन दिया है।पुलिस ने भी मर्ग कायम कर व्यापारी को ढूंढने के प्रयास शुरू कर दिए है और थाना प्रभारी कलम सिंह गहलोत ने बताया कि व्यापारी की काल डिटेल सहित अंतिम लोकेशन खंगाली जा रही है।
ये कहा वीडियो में पत्नी ने

मेरे पति को कुक्षी विवेक कुमारी एसडीएम द्वारा और उनकी पत्नी द्वारा किराना की लेन देन में प्रताडित किया गया है और उनको अपशब्द कहे गए है । वो प्रताडित होकर कहीं गायब हो गए है। दो दिन से लापता है उनका फोन बंद आ रहा है उनसे कोई कान्टेक्ट नहीं है । फोन पर हमारी बात हुई थी उस रिकार्डिंग में वो अप्रिय बातों की चर्चा कर रहे थे बोल रहे थे की मैं कुछ भी कर सकता हूं अगर कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार एसडीएम और उनकी पत्नी रहेगी और गुमशुदगी की रिपोर्ट मैने थाने मे दर्ज करवाई है।
प्रीती धाडीवाल गुमशुदा व्यापारी की पत्नी
राजेश धारीवाल द्वारा मेरे निवास पर अभद्रता की गई थी। सोशल मीडिया में जारी ऑडियो ,वीडियो पूरी तरह से गलत है और मेरे द्वारा किसी भी प्रकार से कोई भी कार्यवाही नहीं की गई । राजेश धारीवाल जहां कहीं भी हो वे घर पर आ जाएं अपने परिवार का ख्याल करें एवं अपने परिवार की चिंता करें एवं अपना कार्य सुचारू रूप से कार्य करें।
विवेक कुमार एसडीएम आईएएस
https://www.dailymotion.com/embed/video/ x7xb3ml

ट्रेंडिंग वीडियो