scriptआगरा-मुंबई नेशनल हाइवे पर ये है एक्सीडेंट जोन, अक्सर होते हैं हादसे | Agra Mumbai National Highway Accident Zone near dhar | Patrika News

आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे पर ये है एक्सीडेंट जोन, अक्सर होते हैं हादसे

locationधारPublished: Jul 06, 2022 02:57:17 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

गणेश घाट बना हादसों का घाट…तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से पिता की पिता की मौत, बच्चियां घायल

aagra_mumbai_nh.jpg

धार. हाइवे पर गाड़ियों की रफ्तार कई बार लोगों के लिए जानलेवा बन जाती है लेकिन कुछ स्थान भी ऐसे होते हैं जहां अक्सर हादसे होते रहते हैं और लोगों की जान चली जाती है। मुंबई-आगरा नेशनल हाइवे पर भी धार के पास गणेश घाट भी ऐसा स्पॉट बन गया है जहां अक्सर हादसे हो रहे हैं। बुधवार को एक बार फिर गणेश घाट पर एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें बाइक सवार पिता की मौत हो गई जबकि दो बच्चियां गंभीर रुप से घायल हुई हैं।

 

आगरा-मुंबई हाइवे पर गणेश घाट बना एक्सीडेंट जोन
धार में मुंबई-आगरा नेशनल हाइवे पर गणेश घाट के पास बुधवार सुबह करीब 9:00 बजे फिर एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई तथा दो बच्चियां घायल हो गई। वहीं इस हादसे के दौरान एक के बाद एक तीन वाहन आपस में भिड़ गए थे। मोटरसाइकिल सवार चालक राजाराम पिता कालू निवासी मोयदा थाना धामनोद का रहने वाला है जो गवली पलासिया से अपने बच्चों के साथ लौट रहा था। इस दौरान गणेश घाट उतरने के दौरान पीछे से आ रहे तेज गति ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे राजाराम को गंभीर चोट आई और उसकी दोनों बेटियां भी घायल हो गईं, जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल ले जाते वक्त बाइक सवार राजाराम की रास्ते में ही मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

राजस्थान से तलाक देने आए युवक ने सरेराह पेट्रोल डालकर पत्नी को लगाई आग



एक के बाद एक तीन वाहन टकराए
टक्कर के बाद एक के बाद एक तीन वाहन आपस में भिड़ गए और वाहनों का जाम लग गया। जिसके बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा ओर क्रेन की सहायता से सड़क पर पलटे वाहनों को हटाया गया और यातायात सुचारु किया गया। वहीं लगातार हो रहे हादसों के बाद भी प्रशासन केवल खानापूर्ति में ही लगा है सड़क निर्माण कंपनी भी इन हादसों को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ca0qw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो