Breaking news : जानिए कहां... मूकबधिर युवक का अपहरण करने का किया प्रयास

अंजड़ के सोसाड़ पुल के समीप से मूकबधिर युवक को अपहरण करने का किया प्रयास

By: vishal yadav

Published: 05 Mar 2021, 11:54 AM IST

अंजड़. बड़वानी जिले के अंजड़ में शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे एक चारपहिया वाहन से एक युवक को अपहरण करने की कोशिश की गई। मूकबधिर युवक तो जैसे-तैसे उनके चंगूल से छूट गया, लेकिन उसने लिखकर बताया कि गाड़ी में पहले से दो और बच्चे बैठे थे। शुक्रवार सुबह नगर के सोसाड़ पुल के पास मूक बधिर युवक विजय पिता मंगत खड़ा था। तभी बड़वानी की ओर से एक सफेद रंग की इक्को कार विजय के पास आकर रूकी तथा विजय को जबरदस्ती कार में बैठाने लगे। मूक बधिर युवक उनके चंगूल से छूटकर सीधा नगर की ओर भागा तथा इशारों से परिचितों को घटना बताई। करीब एक घंटे बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। सूचना मिलते ही पुलिस तंत्र सक्रिय हो गया। नगर के विभिन्न मुख्य मार्गों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। कक्षा 10वीं तक पढ़ा मूक बधिर छात्र लिखित में सवालों के जवाब दे रहा है। पुलिस अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं तथा युवक भी मूकबधिर होने से मामला स्पष्ट नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़े...
बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित हुआ रेत से भरा ट्रैक्टर
सेंधवा. नगर से करीब 10 किमी दूर ग्राम कुंजरी में बाइक सवार को बचाने में एक ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें में अनुज नामक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। वहीं दो नाबालिग युवक घायल हुए हैं। ट्रैक्टर ट्रॉली से रेत का परिवहन किया जा रहा था। घायलों की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।
हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नगर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। गुरुवार सुबह नेशनल हाइवे क्रमांक 3 पर पपीते से भरा हुआ मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में किसी को चोट नहीं लगी है। हालांकि मिनी ट्रक में भरा हुआ पपीता सड़क पर बिखर गया। जिसे मजदूरों द्वारा अन्य ट्रक में लोड किया गया। मिनी ट्रक नंदुरबार से राजस्थान के कोटा जा रहा था।

Show More
vishal yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned