बच्चा चुराने का प्रयास, लोगों ने पकडक़र किया पुलिस के हवाले

एकवीरा रोड के समीप का मामला: लोग एकत्रित हुए तो बदमाश झाडिय़ों के पीछे छुप गया

By: shyam awasthi

Published: 17 Feb 2021, 12:12 AM IST

बदनावर. एकवीरा रोड कॉलेज परिसर के पास मंगलवार को बच्चा चुराने के प्रयास करने वाले को लोगों ने पकड़ा। पहले जमकर उसकी धुनाई की, बाद में पुलिस को सूचना कर थाने ले जाया गया। जानकारी के अनुसार सलामती पिता भागीरथ पारदी निवासी उज्जैन एक नन्हीं बालिका को जबरन थैले में भरकर ले जाने का प्रयास कर रहा था। बालिका के चिल्लाने पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए तो बदमाश झाडिय़ों के पीछे छुप गया। लोगों ने उसे बाहर निकाला और जमकर धुनाई की। बाद में पुलिस के हवाले किया।

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बालिका के चिल्लाने पर ही उन्हें घटना का पता चला। जानकारी के अनुसार नन्हीं बालिका पीली खान को ले जाते हुए एक व्यक्ति को लोगों ने पकड़ा। पकड़ाया बदमाश भंगार एवं पन्नी बीनने का काम करना बताया गया है।
पारदियों ने जमा रखे हैं डेरे
शहर के बाहर सूने प्लॉट एवं एरिया में पारदियों ने डेरे जमा रखे हैं। जिन्हें बेदखल जाना चाहिए। बच्चा चुराने का प्रयास होने की जानकारी शहर में फैलते ही पालकों में छोटे बच्चों की सुरक्षा को लेकर भय है। लोगों का कहना है कि शहर के आसपास सूने स्थानों या प्लाटो पर रहने वाले, मकानों में रह रहे किराएदारों, होटलों में रूकने वाले व अनजान लोगो की जानकारी सूचीबद्ध की जानी चाहिए, ताकि भविष्य में होने वाली किसी बड़ी घटना को टाला जा सके।

shyam awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned