उज्जैन-धार के दौरे पर कमलनाथ, बोले- जनता जानती है कौन है टाइगर, बिल्ली और चूहा

बाबा बैजनाथ महादेव के दर्शन के बाद की बूथ प्रभारियों से मुलाकात

By: Amit S mandloi

Updated: 07 Jul 2020, 04:31 PM IST

 

धार/उज्जैन। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि कैसा सौदा हुआ है, यह जनता को समझाना है। मैं यही कहने आया हूं कि कांग्रेस का सिपाही आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा। आपको डरने की जरूरत नहीं है। इससे थोड़ी देर पहले ही उज्जैन में नाथ ने कहा कि जनता समझदार है, वो जानती है कि कौन टाइगर है, कौन बिल्ली है और कौन चूहा है।

 

 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बदनावर में बूथ प्रभारियों की बैठक में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज दो माह तक भूल जाएं, मैदान में आप हैं। नाथ ने कहा कि डरने की कोई बात नहीं है। हम आपके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि कैसा सौदा हुआ है, ये जनता को समझाना है। मै यही कहने आया हूु कि कांग्रेस का सिपाही आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा। इस दौरान कांग्रेस से लगभग 16 दावेदार भी मौजूद थे। सभी ने अपनी-अपनी शक्ति पूर्व सीएम के सामने बताई।

 

इससे पहले, पूर्व सीएम कमलनाथ मंगलवार को बदनावर पहुंचे। उनका हेलीकाप्टर मंगलवार को 12.30 पर बदनावर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने 12.45 पर बैजनाथ महादेव के दर्शन किए। पिछला दौरा निरस्त होने के बाद मंगलवार को पूर्व सीएम कमलनाथ मंगलवार को समय पर पहुंचे। उन्हें सुनने के लिए दूर-दूर से लोग आए थे। वहीं उनके सामने दावेदारों ने भी अपनी शक्ति दिखाई। उधर मंच पर सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ गई। कई लोगों ने मास्क तक नहीं लगाया था।

 

 

कमलनाथ बोले- जनता जानती है कौन टाइगर, बिल्ली और कौन है चूहा
इससे पहले, उज्जैन में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया को संबधित किया। उन्होंने मंगलवार को महाकाल मंदिर आने के बारे में कहा कि मैं आज महाकाल का आशीर्वाद लेने आया था। मध्यप्रदेश की जनता को, किसानों को, नौजवानों को आशीर्वाद मिल। मुझे भी आशीर्वाद मिले। मध्यप्रदेश का भविष्य ने, विकास का नया नक्शा बने यह मेरी प्रार्थना है।


कमलनाथ ने अपनी रणनीति क बारे में कहा कि हमारी कोई रणनीति नहीं है। जनता समझदार है। प्रदेश के लोग सीधे-साधे और भोलेभाले हैं। वे जानते हैं कि क्या गद्दारी हुई, क्या सौदेबाजी हुई। वे जानते हैं कि मध्यप्रदेश किस पटरी पर आगे चल रहा था, कैसे मध्यप्रदेश को एक नई दिशा मिली। मुझे पूरा विश्वास है कि प्रदेश की जनता हमारा पूरा साथ देगी।

नाथ ने आने वाले उपचुनाव के बारे में कहा कि मध्यप्रदेश की जनता ऐसा फैसला करेगी कि हमें पूरी की पूरी सीटें मिले। कमलनाथ सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोपों पर कहा कि भाजपा के 15 सालों के कार्यकाल का पर्दाफाश हुआ है। भाजपा की सरकार मेरे भी 15 माह के कार्यकाल की जांच करवाएं।

टाइगर, मोगली और शेर भी अपने आपको बताने पर कमलनाथ ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास कहने को कुछ नहीं रहता है तो कभी टाइगर बन जाते हैं तो कभी ये बन जाते हैं। असलीबात जनता तक नहीं पहुंच पाती है। अपने आप को टाइगर कहकर जनता को गुमराह करते हैं। जनता बहुत समझदार है कि कौन टाइगर है, कौन आदमी है कौन बिल्ली है कौन चूहा है।

घटिया MLA ने निजी गार्ड को धमकाया, पॉवर में आने दे तेरी नौकरी खा जाउंगा

उज्जैन। महाकाल मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंचे कांग्रेस विधायक के गुस्से और अभद्रता का शिकार सुरक्षाकर्मियों को होना पड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पहुंचने के पहले ही वहां सुरक्षा की दृष्टि से और भीड़ को रोकने के लिए दरवाजे लगा दिए गए थे। इसका वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो उज्जैन जिले के घटिया विधायक रामलाल मालवीय का बताया जा रहा है। वीडियो में दरवाजा खोलने की जिद पर अड़े हुए थे। वहां तैनात निजी सुरक्षाकर्मियों ने आग्रह किया इसकी अनुमति नहीं है। इसके बाद विधायक मोहदय ने सुरक्षाकर्मियों को लताड़ना शुरू कर दिया। विधायक ने हंगामा शुरू कर दिया। वे बार-बार सुरक्षाकर्मियों को धमका रहे थे। विधायक के कार्यकर्ता बाहर खड़े हुए थे और विधायक मोहदय उन्हें भी भीतर लाना चाह रहे थे। कई कार्यकर्ता तो मास्क भी नहीं लगाए हुए थे।

 

देखें VIDEO

https://youtu.be/zoUsxcA_C3U

घटिया MLA ने महाकाल मंदिर के निजी गार्ड को धमकाया, पॉवर में आने दे तेरी नौकरी खा जाउंगा, VIDEO

Congress Kamal Nath
Show More
Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned