scriptघर के सामने जमा था सामान, निकलने में परेशानी से विवाद | Baggage was deposited in front of the house, dispute due to trouble in | Patrika News

घर के सामने जमा था सामान, निकलने में परेशानी से विवाद

locationधारPublished: Oct 13, 2019 11:35:44 am

Submitted by:

atul porwal

एक पक्ष पर गुंडे बुलाकर मारपीट का आरोप, तलवार से किया वार तो एक ही परिवार के चार लोग घायल, शुक्रवार रात छत्रीपाल क्षेत्र में हुआ था विवाद

घर के सामने जमा था सामान, निकलने में परेशानी से विवाद

घर के सामने जमा था सामान, निकलने में परेशानी से विवाद

धार.
संकरी गलियां और घर के सामने तक पसरा सामान। आने-जाने में परेशानी आम बात है। शुक्रवार रात जब एक युवक बाइक पर पानी की टंकी बांध घर की ओर जा रहा था तो गली में पसरा सामान बिखर गया। इस बात पर झगड़ा शुरू हुआ तो तलवार चलने की बरात भी सामने आ रही है। इस हादसे में बाइक पर पानी की टंकी बांधे घर जा रहे युवक के साथ उसके ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के भी दो लोगों के घायल होने की सूचना है। घटना शहर के छत्रीपाल क्षेत्र में रात करीब 10.30 बजे की है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक पक्ष का आरोप है कि सामने वाले पक्ष ने गुंडे बुलाकर उनके परिवार पर हमला कर दिया, जबकि दूसरे पक्ष के आवेदन पर सामने वाले परिवार के खिलाफ नौगांव थाने में अदमचेक काट कर खाना पूर्ति कर दी गई।
नौगांव पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात दो परिवारों के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें पांच लोग घायल हुए। चार घायलों को 108 से जिला अस्पताल ले जाया गय, जिनमें शिवकुमार (32)पिता रोड सिंह चारोल, गीता बाई(45)पति रोड सिंह, रानू(17) पिता शिवकुमार तथा संतोष(40) पिता उमराव, राजकुमार(32) पिता रोड सिंह सभी निवासी छत्रीपाल हैं। इधर दूसरे परिवार से सरोज बाई के आवेदन पर संतोष व शिवकुमार के खिलाफ अदमचेक काटा गया है। फरियादी महिला का कहना है कि रात में संतोष ने उनसे झगड़ा करते हुए पत्थरों से हमला कर दिया, जिससे परिवार के दो लोग घायल हो गए। नौगांव पुलिस ने बताया कि एक पक्ष के आवेदन पर अदम चेक कायमी की गई है, वहीं दूसरे पक्ष से अभी कोई अवेदन प्राप्त नहीं हुआ। जांच पड़ताल के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
ऐसे हुआ झगड़ा
झगड़े में घायल संतोष का कहना है कि रात करीब 10.30 बजे तब वह अपनी मोटरसाइकिल पर पानी की टंकियां बांधकर घर जा रहा था तब मोहल्ले में सुरेश, विजू व मुकेश ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया। बात बड़ी तो उन्होंने 10-15 गुंडों को बुला लिया, जिन्होंने उस पर तलवार, दराते जैसे तीखे हथियारों से हमला कर दिया। बचाने आए परिवार के लोगों को भी नहीं छोड़ा, जिन पर भी गुंडों ने हथियारों से हमला कर दिया। इधर सूचना पर पुलिस आई तो हमलावर भाग गए।
यह भी है मामला
मोहल्ले से मिली जानकारी के मुताबिक संकरी गली में कई परिवार निवासरत हैं। यहां रहने वाले कुछ लोगों ने घर के बाहर तक कब्जा कर रखा है, जिससे आनेजाने में परेशानी होती है। शुक्रवार रात जिन परिवारों के बीच झगड़ा हुआ वे पहले से गली में कब्जे को लेकर झगड़ा करते रहते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो