सनसनीखेज : रुपए लूटने के लिए बदमाशों ने बाइक से पीछा कर बैंक मैनेजर को मारी गोली

- बैंक मैनेजर की तत्परता से लूट नहीं पाए बदमाश
- घायल अवस्था में अस्पताल ले गए

By: हुसैन अली

Published: 05 Sep 2019, 06:15 PM IST

कुक्षी. बैंक मैनेजर से रुपए लूटने के लिए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी मच गई। बैंक मैनेजर को सिविल अस्पताल में गोली निकालने के लिए बड़वानी रैफर कर दिया गया। हालांकि बैंक मैनेजर की तत्परता से लुटेरे लूट नहीं पाए। कुक्षी थाने पर जीरो पर केस दर्ज कर बाग थाने पर भेज दिया गया।

must read : यहां देर रात परोसी जा रही थी शराब, पुलिस को देखते ही लडक़े-लडक़े-लड़कियों ने किया ये...

बंधन बैंक के कुछ कर्मचारियों ने बताया कि बैंक मैनेजर रूपेश विश्वकर्मा साप्ताहिक वसूली के लिए डेहरी और लोंगसरी गए थे। वसूली की राशि लेकर लौट रहे थे तभी उनके पीछे आए एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने लूटने की कोशिश की। बदमाशों ने देशी कट्टे से दाहिने पैर में गोली मार दी। इसके बावजूद बैंक मैनेजर बाइक भगाकर तलवाड़ा गांव में रुके। मैनेजर विश्वकर्मा को कुक्षी अस्पताल लाया गया।

must read : ‘दुर्लभ’ तेंदुए की बेशकीमती खाल के साथ पकड़ाया तस्कर, तंत्र-मंत्र में होता है इस्तेमाल

समूहों को देते हैं लोन

बंधन बैंक यहां पर वर्ष 2016 से कार्यरत है। बैंक कोलकाता हेड ऑफिस से संबंधित ब्रांच यहां कुक्षी के तलावड़ी रोड पर स्थित है। इस ब्रांच से महिला स्व सहायता समूहों को ऋण वितरित किया जाता है। बताया जाता है कि इसके कर्मचारी बाग, टांडा, डेहरी सहित अन्य गांवों में ऋण की राशि की वसूली करने जाते हैं।

must read : बदमाशों की करतूत से सात जिंदगियां लगी दांव पर, पेट्रोल की नली काटकर ऐसे लगाई आग

इसके पूर्व भी हथियारों के दम पर हुई थी लूट

इसके पूर्व कुक्षी थाने के अंतर्गत मनावर रोड पर भी 16 अगस्त को सुबह ही एक व्यापारी के साथ इसी तरह की घटना घटी थी। उस घटना के अपराधी अब तक पुलिस की पहुंच से दूर हैं। व्यापारी से उस वक्त भी एक लाख रुपए की नगदी की लूट ली गई थी। पहले कुक्षी और अब बाग थाने की सीमा में हुई वारदातें पुलिस के लिए चैलेंज बन गई हैं।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned