scriptBig Breaking : बड़ी पाइप फैक्ट्री में लगी भीषण आग | Big Breaking: A huge fire broke out in the big pipe factory | Patrika News

Big Breaking : बड़ी पाइप फैक्ट्री में लगी भीषण आग

locationधारPublished: Apr 28, 2022 12:39:51 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

मध्यप्रदेश के धार जिले में स्थित एक पाइप फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है, आग बुझाने के लिए 10 से अधिक दमकल मौके पर पहुंच चुके हैं, लेकिन अभी तक आग पर नियंत्रण नहीं पाया जा सका है।

Big Breaking : बड़ी पाइप फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Big Breaking : बड़ी पाइप फैक्ट्री में लगी भीषण आग

धार. मध्यप्रदेश के धार जिले में स्थित एक पाइप फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है, आग बुझाने के लिए 10 से अधिक दमकल मौके पर पहुंच चुके हैं, लेकिन अभी तक आग पर नियंत्रण नहीं पाया जा सका है।


जानकारी के अनुसार धार जिले के पीथमपुर में स्थित 1 पाइप फैक्ट्री में आग लग गई है। आग की लपटें दूर-दूर तक नजर आ रही है, आग के कारण निकलने वाले धुएं से आसामान भी काला नजर आ रहा है। आपको बतादें कि पीथमपुर में कई फैक्ट्रियां है और यहां मध्यप्रदेश सहित अन्य प्रदेशों से हजारों की संख्या में लोग पहुंचकर काम करते हैं, पाइप फैक्ट्री जानी मानी कपंनी है, अचानक यहां आग लगने के कारण काफी नुकसान हुआ है।


आपको बतादें कि इस फैक्ट्री में विभिन्न प्रकार के पाइप तैयार किए जाते हैं, जिनकी डिमांड देशभर में है, इस प्रसिद्ध फैक्ट्री में आग लगने से हड़कंप मच गया, श्रमिक से लेकर अधिकारी तक सभी आग को बुझाने में लग गए थे, मौके पर आग को बुझाने के लिए 10 से अधिक दमकल पहुंची है, जिनके द्वारा आग पर नियंत्रण किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : 1 दिन में इस रूट पर चलेंगी 3 ट्रेनें, मात्र 10 रुपए में पहुंचाएगी इंदौर

शाजापुर में लगी आग
इसी प्रकार मध्यप्रदेश के शाजापुर में भी गैस गोदाम रोड पर स्थित कबाड़ से भरे गोदाम में आग लग गई है, आग के कारण लाखों रुपए का कबाड़ जलकर खाक हो गया है, मौके पर पहुंची दमकल से आग पर नियंत्रण करने के प्रयास किए जा रहे हैं, बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो