आटोमोबाईल में आया बूम, आज से होगी आफर की शुरुआत (देखे वीडियो)

- सभी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए बनाई स्कीम

By: Amit S mandloi

Published: 16 Oct 2020, 07:53 PM IST

धार.
मल मास समाप्त होने के बाद शनिवार से नवरात्रि लग रही है। आटोमोबाईल सेक्टर को सात महीनों के बंद के बाद बाजारसे काफी उम्मीदें है। हालांकि मल मास में ग्रामीण क्षेत्रों में बाईक की डिमांड रही। इतना ही नहीं अनलाक के बाद बसें बंद होने से लोगों ने आने-जाने के लिए भी बाईक की खरीदी खूब की।

शहर में बजाज, हीरो,होंडा सहित टीवीएस के बड़े-बड़े शो रूम है। इन शोरूम संचालकों ने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई स्कीमें भी लांच की है।

बजाज

नवरात्रि पर्व से सिटी में ग्राहकी बनी रहेगी

शहर में बजाज के वाहनों का भी खासा उठाव है। राजपुरोहित बजाज के राकेश राजपुरोहित का कहना है कि मल मास में वाहनों का उठाव ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर था। नवरात्रि पर्व से सिटी में ग्राहकी बनी रहेगी। उन्होंने बताया कि पल्सर वाहन युवाओं के लिए क्रेज है। युवाओं को वाहन खरीदी पर कैश तीन हजार रुपए डिस्काउंट दिया जा रहा है। उन्होंने अभी सबसे ज्यादा डिमांड ही 150 सीसी पल्सर बाईक की है।

हीरो
युवाओं को लुभा रही है एक्स्ट्रीम

हीरो के वाहनों में अभी युवाओं को 160 सीसी एक्स्ट्रीम वाहन खूब लुभा रहा है। साक्षी आटोमोबाईल के संचालक दिलीप जैन का कहना है कि युवाओं के लिए एक्स्ट्रीम ने कंपनी ने कई फीचर लगाए है। इसके अलावा महिलाओं के लिए प्लेजर भी नए लुक में आई है। इसके अलावा उत्सव के उपलक्ष्य में ग्राहकों को कैश बेनिफिट आफर भी रखे गए है।

आटोमोबाईल में आया बूम, आज से होगी आफर की शुरुआत (देखे वीडियो)

टीवीएस

आसानी से हो रहा है फायनेंस
टीवीएस के वाहन भी लोगों को लुभाने लगे है। वाणी शो रूम के संचालक चेतन वाणी का कहना है कि वाहनों के लिए आसानी से 90 प्रतिशत तक फायनेंस किया जा रहा है। वाणी ने बताया कि अभी बीएस-6 के वाहनों की डिमांड काफी आ रही है। ये वाहन माईलेज अच्छा दे रहे है, जिसके कारण ग्राहक इसकी ओर काफी आकर्षक हो रहे है। वाणी के मुताबिक महीनों के लाकडाउन के बाद अब नवरात्रि से उम्मीद है कि ग्राहकी बेहतर होगी।

Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned