scriptसारा की शूटिंग में मारपीट, बाउंसरों ने उठाए हाथ, बगैर अनुमति हुई शूटिंग | Bouncers raised their hands in Sara ali khan shooting | Patrika News

सारा की शूटिंग में मारपीट, बाउंसरों ने उठाए हाथ, बगैर अनुमति हुई शूटिंग

locationधारPublished: Jan 26, 2022 12:59:02 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

जहाज महल के चंपा बावड़ी में फिल्म का गाना शूट किया जा रहा था। कुछ मिनट की शूटिंग शेष थी कि केंद्रीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग के अधीक्षक ने अनुमति दिखाने के लिए कहा। बाउंसरों ने स्टॉफ को धक्का- मुक्की कर रोक दिया.

sara ali khan

sara ali khan

धार/मांडू. मध्यप्रदेश में चल रही सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू से ही हंगामे और विवादों के साथ चल रही है, जहां चंद दिनों पहले इंदौर के कॉलेज में हंगामा हुआ था, वहीं अब मांडू में भी अनुमति की बात पर मारपीट और बाउसंरों द्वारा हाथ उठाने की बात सामने आई है।

जहाज महल के चंपा बावड़ी में हंगामा

मांडू में फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के दौरान मंगलवार शाम करीब 6 बजे हंगामा हो गया। जहाज महल के चंपा बावड़ी में फिल्म का गाना शूट किया जा रहा था। कुछ मिनट की शूटिंग शेष थी कि केंद्रीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग के अधीक्षक ने अनुमति दिखाने के लिए कहा। जबकि नियमानुसार जब तक अनुमति न मिले तब तक शूटिंग की अनुमति नहीं दी जा सकती थी। लेकिन इसके बाद भी शूटिंग पूरी करवा दी गई। उस वक्त अनुमति मांगने पर बाउंसरों ने स्टॉफ को धक्का- मुक्की कर रोक दिया। कुछ कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी बाउंसरों द्वारा की गई है। लेकिन देर रात तक इस मामले में विभाग की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं करवाई गई थी।

अनुमति पोर्टल पर अपडेट नहीं

मांडू में लुकाछिपी-२ की शूटिंग मंगलवार को हुई। दिनभर शूटिंग चली। लेकिन शाम के वक्त एएसआइ को अनुमति की याद आई। सूत्रों की माने तो फिल्म यूनिट ने अनुमति के लिए ऑनलाइन आवेदन कर एक लाख रुपए फीस जमा करवाई थी। लेकिन वक्त पर अनुमति पोर्टल पर अपडेट नहीं हुई। अनुमति अपडेट नहीं होने के बाद भी शूटिंग करवा दी गई। एमपी टूरिज्म से जुड़े लाइट एंड साउंड शो के सचिन परमार के साथ भी मारपीट हुई है। जबकि एएसआइ के अधीक्षक और गार्ड के साथ भी धक्का मुक्की हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो