scriptBouncers raised their hands in Sara ali khan shooting | सारा की शूटिंग में मारपीट, बाउंसरों ने उठाए हाथ, बगैर अनुमति हुई शूटिंग | Patrika News

सारा की शूटिंग में मारपीट, बाउंसरों ने उठाए हाथ, बगैर अनुमति हुई शूटिंग

जहाज महल के चंपा बावड़ी में फिल्म का गाना शूट किया जा रहा था। कुछ मिनट की शूटिंग शेष थी कि केंद्रीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग के अधीक्षक ने अनुमति दिखाने के लिए कहा। बाउंसरों ने स्टॉफ को धक्का- मुक्की कर रोक दिया.

धार

Published: January 26, 2022 12:59:02 pm

धार/मांडू. मध्यप्रदेश में चल रही सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू से ही हंगामे और विवादों के साथ चल रही है, जहां चंद दिनों पहले इंदौर के कॉलेज में हंगामा हुआ था, वहीं अब मांडू में भी अनुमति की बात पर मारपीट और बाउसंरों द्वारा हाथ उठाने की बात सामने आई है।

sara ali khan
sara ali khan

जहाज महल के चंपा बावड़ी में हंगामा

मांडू में फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग के दौरान मंगलवार शाम करीब 6 बजे हंगामा हो गया। जहाज महल के चंपा बावड़ी में फिल्म का गाना शूट किया जा रहा था। कुछ मिनट की शूटिंग शेष थी कि केंद्रीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग के अधीक्षक ने अनुमति दिखाने के लिए कहा। जबकि नियमानुसार जब तक अनुमति न मिले तब तक शूटिंग की अनुमति नहीं दी जा सकती थी। लेकिन इसके बाद भी शूटिंग पूरी करवा दी गई। उस वक्त अनुमति मांगने पर बाउंसरों ने स्टॉफ को धक्का- मुक्की कर रोक दिया। कुछ कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी बाउंसरों द्वारा की गई है। लेकिन देर रात तक इस मामले में विभाग की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं करवाई गई थी।

अनुमति पोर्टल पर अपडेट नहीं

मांडू में लुकाछिपी-२ की शूटिंग मंगलवार को हुई। दिनभर शूटिंग चली। लेकिन शाम के वक्त एएसआइ को अनुमति की याद आई। सूत्रों की माने तो फिल्म यूनिट ने अनुमति के लिए ऑनलाइन आवेदन कर एक लाख रुपए फीस जमा करवाई थी। लेकिन वक्त पर अनुमति पोर्टल पर अपडेट नहीं हुई। अनुमति अपडेट नहीं होने के बाद भी शूटिंग करवा दी गई। एमपी टूरिज्म से जुड़े लाइट एंड साउंड शो के सचिन परमार के साथ भी मारपीट हुई है। जबकि एएसआइ के अधीक्षक और गार्ड के साथ भी धक्का मुक्की हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.