scriptगुजरात से कोलकाता जा रही बस हुई हादसे का शिकार, ट्रक से टकराई | Bus going from Gujarat to Kolkata collided with truck 7 injured | Patrika News

गुजरात से कोलकाता जा रही बस हुई हादसे का शिकार, ट्रक से टकराई

locationधारPublished: Aug 16, 2022 01:41:16 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

आमने सामने की टक्कर में बस में सवार 7 लोग घायल

patrika_mp_dhar_bus_accident.jpg

धार. गुजरात से कोलकाता जा रही बस हुई हादसे का शिकार हो गई। बस सामने आ रहे ट्रक से टकरा गई। घटना धामनोद गुजरी हाईवे पर सराय गांव के बावड़ी पुरा के पास हुई है।

बस एवं ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में 7 लोगों के घायल होने की खबर है। हादसा इतना भीषण था कि बस के आगे के हिस्से में फंसे बस चालक को निकालने के लिए स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर से बस को खींचा तब कही जाकर चालक को बाहर निकाला जा सका। हादसे में घायल यात्रियों को धामनोद और गंभीर घायलों को धार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस पर सीएम ने जनता को दिए कई तोहफे, ऐसे मना आजादी का अमृत महोत्सव

बताया जा रहा है कि यात्री बस गुजरात से कोलकाता जा रही थी, तड़के सुबह करीब 6: 45 बजे अचानक सामने से आ रहे आइशर ट्रक से बस टकरा गई। बस ट्रक की टक्कर की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो लोगों को बाहर निकाला। लेकिन बस का ड्राइवर आगे के हिस्से में फंस गया। उसे निकालने के लिए ट्रैक्टर को लाना पड़ा। रास्ते पर गुजर रहे राहगीरों ने भी गंभीर रूप से घायल बस चालक और एक अन्ययात्री को धामनोद अस्पताल पहुंचाया। आइशर वाहन के चालक सहित चार लोग घायल हुए हैं उनका भी इलाज जारी है।

घटन की सूचना पर मौके पर पहुंची नालछा थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने और रास्ते को क्लीयर कराया। थाना प्रभारी जय राज सोलंकी ने बताया कि सड़क दुर्घटना में कुल 7 लोग घायल हुए हैं। यात्रियों के भोजने के लिए अन्य बस की व्यवस्था की है, हादसे का शिकार हुई बस गुजरात के हिम्मतनगर से कोलकाता जा रही थी। बस में कुल 40 यात्री सवार थे।

https://youtu.be/RgxX9K0EKmU
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो