script

वृद्धा ने दिखाया साहस, चेन स्नेचर को जड़े थप्पड़, घबराकर भागे

locationधारPublished: Oct 11, 2018 01:00:53 am

Submitted by:

amit mandloi

पता पूछने के बहाने गले पर हाथ डाला

chain snatcher

वृद्धा ने दिखाया साहस, चेन स्नेचर को जड़े थप्पड़, घबराकर भागे

धार ञ्च पत्रिका. एस सप्ताह में ही सिल्वरहील कॉलोनी में बुधवार को चेन स्नेचिंग का दूसरा मामला सामने आया है। हालांकि वृद्ध महिला की हिम्मत से बदमाश पस्त हो गए और बगैर चेन लूटे फरार हो गए। घटना दोपहर करीब ३ बजे की है। बाइक सवार बदमाशों ने पहले महिला के घर के आसपास दो चक्कर लगा फिर पता पूछने के बहाने गले से चेन खींचने का प्रयास किया।
वृद्धा शालिनी पाठक(65) ने बताया कि पहले बाइक सवार दोनों बदमाश चक्कर लगाते रहे। महिला पड़ोस में जा रही थी, जिस दौरान बाइक पास आकर रुकी और किसी का पता पूछने के बहाने पीछे बैठे लडक़े ने उनके गले पर हाथ डाला। चेन खींची, जिससे वह टूट गई, लेकिन वृद्धा ने हिम्मत दिखाते युवक को दो थप्पड़ जड़े। एक हाथ से चेन पकड़ रखी थी, जिससे बदमाश उसे छुड़ा नहीं सके और चिल्ला पुकार के कारण वे भाग गए। नौगांव पुलिस ने वृद्धा के बयान दर्ज किए।

फायनेंस कंपनी के अफसर पर हमला कर लूटे 4 लाख रुपए
बदनावर. तहसील मुख्यालय से 2 किमी दूर पेटलावद रोड़ पर बुधवार शाम बाइक सवार फायनेंस कंपनी के दो अफसरों पर हमला कर लगभग 4 लाख रुपए से भरा बैग लूटकर ले गए। बदमाशों ने भी बाईक का इस्तेमाल किया और वारदात के बाद वापस पेटलावद रोड़ पर भाग गए। घटना में घायल दोनो युवकों को सरकारी अस्पताल लाया गया। सरस्वती कालोनी स्थित नम्र फायनेंस कंपनी में कार्यरत फील्ड अधिकारी गौरव परमार एवं राजकुमार वर्मा झाबुआ जिले के पेटलावद से महिला समूह से कलेक्शन कर बाइक एमपी 42 एमआय 6183 से बदनावर आ रहे थे। नोटों से भरा बैग दोनों के मध्य में रखा था कि पीछे बाइक पर सवार दो युवको में से एक ने बाइक चला रहे गौरव के सिर पर हमला कर दिया, जिससे वे गिर गए। इस बीच राजकुमार उठा तो उसे घायल कर दिया और नोट से भरा बैग उठाकर भाग निकले। दोनों घायलों ने मदद के लिए पास से गुजरते वाहनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन किसी ने मदद नहीं की। बदमाशों की उम्र 20 से 25 साल बताई जा रही है। पेटलावद महिला समूह का कलेक्शन भी बदनावर ब्रांच में ही जमा होता है। प्रत्येक माह की 12 तारीख तक प्रतिदिन 3 से 4 लाख रु. बाइक से ही बदनावर लाते हैं। संभवत: बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो