शहर में सजी राखियों की दुकान

शहर में सजी राखियों की दुकान
शहर में सजी राखियों की दुकान

sarvagya purohit | Updated: 08 Aug 2019, 11:16:00 AM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India


शहर में सजी राखियों की दुकान


- ३० प्रतिशत बढ़े राखी के भाव, बाजारों में दिखने लगी रौनक
पत्रिका ऑन द स्पॉट
धार.
आगामी १५ अगस्त को राखी का त्योहार है। इसको लेकर अभी से बाजार तैयार हो गए है। शहर के मुख्य बाजारों में राखी की दुकानें सजने लगी है। इसके साथ ही अब बाजारों में रौनक देखने को मिल रही है।
शहर के मुख्य बाजार एमजी रोड, जवाहर मार्ग, राजवाड़ा, बस स्टैंड में इन दिनों राखियों की दुकाने सज गई है। इस बार बाजारों में ३ रुपए से लेकर ८५० रुपए तक की राखियां आई है। इसमें कई वैराटियों के साथ डिजाइनों में उपलब्ध है। वहीं दुकानदारों को कहना है कि इस बार राखियों के भाव पिछले साल की तुलना में बढ़े है। जीएसटी जरूर कम हुआ, लेकिन इस साल राखी के भाव में ३० प्रतिशत का इजाफा हुआ है।
कार्टून कैरेक्टर में कई राखियां
बाजार में इस बार कई कार्टून कैरेक्टर की राखियां आई है जो कि बच्चों को काफी लुभाएंगी। इसमें ट्रेडिबियर, छोटा भीम, सिनचेन, डोरीमोन, डिजनी के कैरेक्टर सहित अन्य कार्टून की भी राखियां है। इसके अलावा चांदी की राखियां भी इस बार खास आकर्षण का केंद्र रहेगी। दुकानों में इस बार चांदी की कई वैराटियों व डिजाईनों की राखी आई हुई है। नीतिन ट्रेडर्स के विनोद राठौर का कहना है कि हमारे यहां पर कई डिजाईनों की राखियां आई है। पिछले साल की तुलना में इस साल राखियों में ३० प्रतिशत का इजाफा हुआ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned