VIDEO स्कूल में पढ़ाने आए माट सा....कक्षा में पहुंचे नहीं और कीचड़ में लगाने लगे लोट

Amit S mandloi | Updated: 04 Jul 2019, 08:11:14 PM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India

- ग्राम पडुनिया सरकारी हाई स्कूल में पदस्थ है शिक्षक, वीडियो हो गया वायरल

बदनावर.राजेंद्र धोका
पडुनिया के सरकारी हाई स्कूल में पदस्थ शिक्षक ने गुरुवार को नशे की हालत में जमकर हंगामा मचाया। सुबह 10.30 बजे नशे की हालत में बाईक से स्कूल जाते समय गिर भी गए और कीचड़ में लथपथ हो गए, उनसे उठते भी न बन रहा था। जानकारी के अनुसार सरकारी हाई स्कूल में पदस्थ शिक्षक अशोक गताया नशे की हालत में बाईक का संतुलन खो बैठे और गिर गए।

इस दौरान स्कूल जाने वाले छात्रों एवं ग्रामीणों की भीड़ लग गई। गौरतलब है हाई स्कूल को एजुकेशन होकर कक्षा दसवीं तक छात्र-छात्रा एक साथ पढ़ाई करते है। मामले को लेकर सरपंच शंकरसिंह भाटी ने एसडीएम नेहा साहु को स्थिति से अवगत कराया एवं डायल 100 को फोन लगाने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई थी।

 

सख्त कार्रवाई होगी

घटना शर्मनाक है। पुलिस शिक्षक का मेडिकल करवा रही है। पुराने मामले भी नस्तीबद्ध करवा कर बुला रहे है। सख्त कार्रवाई होगी।
- नेहा साहू, एसडीएम बदनावर

dhar
Patrika IMAGE CREDIT: dhar

एसडीएम के निर्देश पर शिक्षक को थाने ले जाया गया

एसडीएम के निर्देश पर शिक्षक को थाने ले जाया गया। मामले से प्रभारी डीईओ धार को भी अवगत कराया गया। ज्ञातव्य है कि गत वर्ष भी शिक्षक ने नशे की हालत में स्कूल में हंगामा किया था जिसकी भी काफी चर्चा रही थी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned