शिकायत का आवेदन मिला और तोड़ दी अस्पताल के बाहर लगी गुमटी (देखे वीडियो)

- व्यापारी ने लगाया पक्षपात का आरोप

By: Amit S mandloi

Published: 16 Dec 2020, 08:53 PM IST

धामनोद.
एक शिकायती आवेदन पर अमला सक्रिय हो गया। अमले ने अस्पताल परिसर के बाहर लगी गुमटियां तोडऩा शुरू कर दी। व्यापारियों को अंदर से सामान निकालने तक का मौका नहीं दिया। व्यापारियों ने कार्रवाई को एक तरफा बतायाहै।

बुधवार की शाम पुराने शासकीय अस्पताल के सामने हो रहे अतिक्रमण पर प्रशासनिक कार्रवाई हुई। 20 मिनट में करीब 10 से 12 दुकानों के अतिक्रमण को हटाया गया। दुकानों में दूध की दुकान हटाने के दौरान विवाद की स्थिति निर्मित हुई। छोटे व्यापारियों के समर्थन में धरमपुरी विधायक पांचीलाल मेडा भी पहुंचे।

पुराने अस्पताल के पास दिन व्यापारियों ने अपनी दुकानें फुटपाथ पर लगा रखी थी उन्हें तत्काल प्रशासनिक अमले ने हटाया। शासकीय अस्पताल परिसर दूध की दुकान को भी सीधे तोड़ दिया।

कार्रवाई को राजनीतिक प्रेरित बताया

कार्रवाई के दौरान विधायक भी पहुंचे उन्होंने कार्रवाई को राजनीतिक से प्रेरित बताते हुए कहा कि मैं खुद गुंडे माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई का समर्थन करता हूं , किंतु व्यापारियों और अन्य छोटे लोगों को बिना वजह परेशान किया गया। कुछ दुकानदारों को दुकान से सामान निकालने का मौका नहीं दिया गया।बाद मौके पर विवाद की स्थिति निर्मित हुई किंतु बड़ी संख्या में प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस बल तैनात रहा। दूध संचालक अश्विन ने बताया कि सामान हटाने का वक्त नहीं दिया गया ऐसे में दुकानदारों का नुकसान हुआ है।

सुंद्रेल चौराहे पर दुकान संचालक राकेश पाटीदार का कहना है कि कई बार अतिक्रमण हटाने के लिए आवेदन कर चुके हैं कोई कार्रवाई नहीं हो रही है बुधवार को कार्रवाई के दौरान मैं स्वयं एसडीएम से मिला।

प्रभारी सीएमओ नायब तहसीलदार विजय तलवारे द्वारा सभी दुकान संचालकों को 5 दिसंबर नोटिस तामिल कराए गए थे। एसडीएम मनावर दिव्या पटेल ने बताया कि कार्रवाई शिकायती आवेदन के आधार पर की गई है। जहां अतिक्रमण है कार्रवाई की जाएगी।

Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned