VIDEO कांग्रेस नेता ने की अपनी पत्नी और बेटी की धुनाई

पिटाई करते वीडियो हुआ वायरल पुलिस नेदर्ज किया मुकदमा

By: Amit S mandloi

Published: 15 Sep 2021, 04:42 PM IST

धार-टांडा
धार जिले टांडा थाना अंतर्गत टांडा में प्रदेश के कांग्रेस प्रतिनिधि का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि पूर्व वन मंत्री उमंग सिंगार के करीबी प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि अशोक मांझी एक महिला और दो लड़कियों से हाथापाई कर लकड़ी और लात घुसों से मारपीट करते दिखाई दे रहा है।

बताया जा रहा है के प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि अशोक मांझी जिस महिला और लड़कियों से मारपीट कर रहा है वह उसकी पत्नी और बेटियां हैं और यह पूरी घटना धार जिले के टांडा थाना अंतर्गत पेट्रोल पंप के पास की है। पुलिस के अनुसार पति ,पत्नी वर्षों से अलग अलग रह रहे हैं जब पत्नी और बेटियां भरण पोषण के रुपए लेने पहुंचे तो प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि अशोक मांझी ने उनके साथ मारपीट की फिलहाल इस पूरे मामले में टांडा थाना पुलिस ने ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

महिला उप पुलिस अधीक्षक यशस्वी शिंदे ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी अशोक मांझी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया है आरोपों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

वायरल वीडियो को लेकर धार से भाजपा विधायक नीना वर्मा ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही वही उन्होंने कहा कि आरोपी आरोपी होता है वह किसी पार्टी का नहीं होता है उन्होंने कमलनाथ से भी आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है और उन्हें तत्काल निकालने का कहां है।

Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned