एक चार की पहरेदारी में एमवाय अस्पताल में भर्ती सरगना बोबड़ा

एक चार की पहरेदारी में एमवाय अस्पताल में भर्ती सरगना बोबड़ा

atul porwal | Updated: 09 Jun 2019, 01:49:47 PM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India

ठीक होते ही कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगेगी पुलिस, जिलेभर के पांच थानों में बोबड़ा पर दर्ज है 34 प्रकरण

धार.
अपराधों का आतंक फैलाने वाला जामदा भूतिया का सरगना शुक्रवार की रात जनता के हत्थे चड़ा तो बुरी तरह घायल हो गया। लाख कोशिशों के बावजूद पुलिस की गिरफ्त से दूर बोबड़ा आखिर शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया, लेकिन बुरी तरह घायल बदमाश का इंदौर के एमवाय अस्पताल में ईलाज चल रहा है। जिले के पांच थानों में 302, 307, लूट, डकैती जैसे गंभीर 34 मामलों के फरार आरोपी की गिरफ्तारी पर पकड़ बनाने के लिए अस्पताल में एक चार का गार्ड लगा रखा है। बता रहे हैं कि दो-चार दिन में बदमाश के ठीक होते ही पुलिस उसकी गिरफ्तारी दिखाकर कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड मांगेगी।
गौरतलब है कि जामदा-भूतिया जैसे पहाड़ी टोले मजरे में बैठकर देशभर में देशभर में अपराधों का आतंक फैलाने वाले बोबड़ा पर 30 हजार रुपए का ईनाम है। इसके साथ जामदा-भूतिया के बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस ने कई बार जाल बिछाया, लेकिन हर बार बैरंग लौटना पड़ा। बता दें कि कुछ समय पूर्व तत्कालिन एसपी बीके सिंह के नेतृत्व में पुलिस के बड़े बल ने दोनों टाले मजरों में दबिश दी थी, लेकिन जानकारी लग जाने पर सभी बदमाश पहले से ही रफुचक्कर हो गए थे। एक बार के वाकये में बदमाशों ने पुलिस वालों पर पहड़ों से गोलीबारी तक की थी, जिस दौरान पुलिस ने बदमाशों के घरों की सख्ती से छानबीन की थी। यहां के बदमाशों के पास बड़े स्तर पर हथियार होना पुलिस के लिए हमेशा ही बड़ी चुनौति रही है। अब कोर्ट से रिमांड मांगकर पुलिस बोबड़ा से हथियारों की पूछताछ करेगी।

बोबड़ा पर कहां कतने प्रकरण
बाग थाना- एक प्रकरण
गंधवानी थाना- दो प्रकरण
अमझेरा थाना- तीन प्रकरण
टांडा थाने पर- ९ प्रकरण
सरदारपुर थाने पर- १९ प्रकरण

ठीक होते ही गिरफ्तारी दिखाकर कोर्ट में पेश करेंगे। बदमाश बोबड़ा की तबियत ठीक होती जा रही है, जिसे बड़े सुरक्षा बल में ईलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती रखा है। रिमांड लेकर हथियारों की पूछताछ करेंगे, जिसमें और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है।
- रूपेश कुमार द्विवेदी, एएसपी धार

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned