scriptडकैती और चोरी करने वाला फरार बदमाश फालिए सहित पकड़ाया | culprit arrested | Patrika News

डकैती और चोरी करने वाला फरार बदमाश फालिए सहित पकड़ाया

locationधारPublished: Feb 18, 2020 01:08:21 am

Submitted by:

binod singh

वर्ष 2018 में ग्राम टोकी की नकबजनी की वारदात में भी था फरार आरोपी

डकैती और चोरी करने वाला फरार बदमाश फालिए सहित पकड़ाया

डकैती और चोरी करने वाला फरार बदमाश फालिए सहित पकड़ाया

मनावर. चोरी, लूट और डकैती जैसे अपराधों में लिप्त फरार बदमाश समरिया पिता पोसलिया निवासी खेडली हनुमान थाना टांडा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। एसपी ने गंभीर अपराधों में लंबे समय से फरार इनामी वारंटियों की धड़पकड़ के लिए एएसपी देवेंद्र पाटीदार के निर्देशन में एसडीओपी मनावर करण सिंह रावत, थाना मनावर राजेश ओहरिया के साथ-साथ धार क्राइम,सायबर ब्रांच प्रभारी संतोष कुमार पांडेय को निर्देशित किया था।
सिंघाना में फालिया लेकर घूम रहा था : क्राइम ब्रांच प्रभारी को सूचना मिली कि आरोपी समरिया पिता पोसलिया निवासी खेडली हनुमान थाना टांडा किसी अपराध की नीयत से धारदार फालिया लेकर सिंघाना कस्बे में घूम रहा है। क्राइम ब्रांच एवं मनावर पुलिस ने सिंघाना कस्बे गायत्री मंदिर के पास से घेराबंदी कर पकड़ा । तलाशी लेने पर फालिया बरामद हुआ। पकड़ाए व्यक्ति का नाम समरिया उर्फ समरसिंह पिता पोसलिया निगम है। आरोपी पर कई अपराध दर्ज हैं। समरिया को पकडऩे में थाना मनावर इंचार्ज उनि राजेश ओहरिया, चौकी प्रभारी सिंघाना उनि प्रमिला जमरे, प्रआर नरसिंह एवं क्राईम ब्रांच धार प्रभारी संतोष कुमार पाण्डेय, प्रआर रामसिंह गौर, संजय राव, आरक्षक गुलसिंह, राजेशसिंह चौहान, बलराम ,संग्राम का सहयोग रहा।
केस नं-१
8 अक्टूबर 2018 को फरियादी लाला पिता गणपत ने बताया कि उसके यहां रात में वारदात हुई थी। रात में करीब 20-25 हथियारधारी बदमाशों ने घर पर धावा बोलकर घर से एक सोने की चेन, एक सोने का मंगलसूत्र, सोने की झुमकी व एक मोबाइल लूट कर ले गए। फरियादी की नींद खुलने पर इसे पीटा भी था।
केस नं-२
4 दिसंबर 2018 को फरियादी भगवान पिता कान्हाजी ग्राम टोंकी के घर में इन लोगों ने धावा बोला था। अलमारी खुलने की आवाज से फरियादी की नींद खुल गई। उसने देखा करीब 3-4 बदमाश अलमारी में रखी दो पायजेब, सोने का मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, एक मोबाइल व नगद 12 हजार ले गए है। दोनों मामलों में सेमरिया का हाथ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो