scriptमहेश्वर के बाद MP में यहां दबंग-3 की शूटिंग करने पहुंचे सलमान, फैंस की लगी भीड़ | dabbang 3 shooting in mandu after maheshwar | Patrika News

महेश्वर के बाद MP में यहां दबंग-3 की शूटिंग करने पहुंचे सलमान, फैंस की लगी भीड़

locationधारPublished: Apr 08, 2019 05:32:33 pm

महेश्वर के बाद MP में यहां दबंग-3 की शूटिंग करने पहुंचे सलमान, फैंस की लगी भीड़

dabbang

महेश्वर के बाद MP में यहां दबंग-3 की शूटिंग करने पहुंचे सलमान, फैंस की लगी भीड़

सर्वज्ञ पुरोहित/धीरज चौधरी @ धार/मांडू. मांडू में इन दिनों बॉलीवुड स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिए एक सप्ताह की शूटिंग पर यहां पहुंचे। पिछले एक सप्ताह से फिल्म की शूटिंग महेश्वर में चल रही थी। रविवार की सुबह 11 बजे चुलबुल पांडे मांडू पहुंचे जहां पर उन्होंने दिनभर कड़ी सुरक्षा के बीच मूंज तालाब के बीच में जाकर शूटिंग की। आने वाले आगामी दिनों के चुलबुल पांडे मांडू के महलों की प्रतिकृति और उनके आसपास के क्षेत्र में एक्शन और डांस करते हुए नजर आएंगे।
मांडू के शाही परिसर में स्थित जल महल की प्रतिकृति का कार्य पिछले एक हफ्ते से चल रहा है। यहां पर चुलबुल पांडे उर्फ सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड को गुंडों से बचाने के लिए नकली महलों को अपनी ताकत से तोड़-फोड़ मचाते नजर आएंगे। रविवार को जैसे-जैसे पर्यटकों को फिल्म की शूटिंग की खबर लगी तो वह बड़ी संख्या में जहाज महल परिसर में पहुंचे। जब यहां पर इधर-उधर से फिल्म अभिनेता सलमान की झलक देखने को ललायित पर्यटक जहाज महल, हिंडोल महल, चंपा बावड़ी से क्षेत्र से शूटिंग देखने की कोशिश करते तो बाउंसर और स्थानीय पुलिसकर्मी पर्यटकों के साथ बदसलूकी कर रहे थे। यहां पर जोर से चिल्लाकर, डांटकर पर्यटकों को परिसर से हटा रहे थे। जबकि ये पर्यटक बकायदा टिकट लेकर इमारतें देखने आए थे।
जताया है विरोध

कांग्रेस नेता राकेश डोड ने बाउंसरों को पर्यटकों को रोका-टोकी करने पर विरोध दर्ज करवाते हुए कहा कि पुरातत्व विभाग व कलेक्टर के निर्देश है कि पर्यटकों को पर्यटन स्थल जाने की कोई रोक नहीं है। फिर भी आप लोग किस आधार व नियम से बोल रहे है। आपके पास ऐसा कोई लिखित आदेश है क्या? जिस पर पर्यटकों ने कहा कि पिछले दो-तीन घंटों से हमें काफी परेशान किया जा रहा है। शूटिंग जहाज महल से करीब २०० मीटर दूर चल रही है आप हमें इतनी दूर मना कर रहे है। मुंज सागर के मध्य में शूटिंग चल रही है वहीं तालाब के पश्चिमी भाग पर भी पर्यटकों का कारवां शूटिंग देखने का आनंद ले रहा था।
झलकियां
– फिल्म दबंग-3 की शूटिंग मांडू में 14 अप्रैल तक चलेगी।

– शूटिंग देखने युवावर्ग की संख्या ज्यादा रही।

– युवा जब शाट को मोबाइल से कैद कर रहे थे तो स्थानीय पुलिसकर्मी व निजी बाउंसर फोटो और सेल्फी लेने के लिए मना कर रहे थे।
– पर्यटकों का कहना था कि इस तरह का व्यवहार बाउंसर और पुलिसकर्मी कर रहे थे, जैसे कोई हमने अपराध कर दिया।

– शूटिंग के दौरान प्रभु देवा सलमान को शाट के बारे में चर्चा भी की। सलमान ने पहला शाट टी-शर्ट में दिया तो बाद में वे वर्दी में शार्ट नजर आए।
– मांडू में इसके पूर्व डंका, रानी रूपमति, पृथ्वी वल्लभ, दिल दिया दर्द लिया, किनारा, पुतलीबाई, राकाशका और पेडमैन जैसी फिल्म हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो