scriptशव में लपेटी कीचड़, जिंदा होने का इंतजार करते रहे लोग | dead body wrapped in mud in dhar MP Dead Body Case | Patrika News

शव में लपेटी कीचड़, जिंदा होने का इंतजार करते रहे लोग

locationधारPublished: Sep 09, 2021 01:17:56 pm

Submitted by:

deepak deewan

अंधविश्वास की घटना-हादसे में सलमान की हो गई मौत

dead body wrapped in mud in dhar MP Dead Body Case

dead body wrapped in mud in dhar MP Dead Body Case

धार. मध्यप्रदेश में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने उसका शव कीचड़ में लपेट दिया और उसके जिंदा होने का इंतजार करने लगे. अंधविश्वास की यह घटना धार जिले में हुई. जिले के सागौर के मोतीनगर में करंट की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई थी. परिजनों ने यह सोचकर शव को कीचड़ में लपेट दिया ताकि उसकी सांसें फिर से लौट आएं।
यहां दो लोगों को करंट लगा था जिसमें एक झुलस कर घायल हो गया जबकि दूसरे की मौत हो गई थी। घायल को तो लोग अस्पताल ले गए जबकि मृतक को कीचड़ लपेट दी। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों को समझाया कि मृतक की सांसें अब नहीं लौटेंगी। इसके बाद भी परिजन बमुश्किल माने और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने पर राजी हुए।
dead2.jpg
जानकारी के अनुसार मोतीनगर में मजदूर सलमान और इरफान निर्माणाधीन मकान के ऊपर से गुजर रही 11 केवी लाइन की चपेट में आ गए. इस हादसे में सलमान की मौत हो गई। बुधवार शाम करीब चार बजे हुए हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर आ जुटे। सलमान के शरीर में कोई हलचल नहीं दिखी तो मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने कहा कि शरीर में कीचड़ लपेटने से इसकी सांसे लौट सकती हैं.
dead.jpg
यह सुनकर परिजन और अन्य लोगों ने खेत से कीचड़ लाकर सलमान के शव पर लपेट दी। टीआई राजेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि परिजनों ने करीब एक घंटे तक इंतजार भी किया लेकिन सलमान के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। सूचना पर पुलिस पहुंची और परिजनों को समझाया कि कीचड़ लपेटने से किसी की सांसें नहीं लौटतीं।
//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो