scriptदिवाली के दिन दामाद ने ससुर के साथ रची खौफनाक साजिश, युवक को बुलाकर पिलाई शराब और कहा- तू मेरी… | Dhar: A man killed by two man via knifes in dhar | Patrika News

दिवाली के दिन दामाद ने ससुर के साथ रची खौफनाक साजिश, युवक को बुलाकर पिलाई शराब और कहा- तू मेरी…

locationधारPublished: Oct 28, 2019 01:30:26 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

आरोपी कालू की पत्नी से फोन पर बात करता था मृतक मुकेश

89.jpg
धार/ जब लोग दिवाली मनाने में मशगूल थे तो मध्यप्रदेश के धार जिले में एक ससुर और दामाद अपनी नपाक साजिश को अंजाम देने की तैयारी में जुटे थे। आखिरकार चौकीदार ससुर की मदद से दामाद अपनी साजिश को अंजाम देने में कामयाब भी हो गया। दरअसल, दामाद को शक था कि उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक से बात करती है। उसके बाद ससुर के साथ मिलकर उसने कथित प्रेमी की हत्या की प्लानिंग की।
घटना धार जिले की मनावर थाना क्षेत्र की है, जहां पति को अपनी पत्नी पर शक था। उसे शक था कि पत्नी गांव के ही किसी युवक के साथ साथ संबंध है। उससे वह घंटों फोन पर बात करती है। इस बात की जानकारी पति ने अपने ससुर को दी। जो उस इलाके का चौकीदार है। फिर ससुर ने अपने दामाद के साथ मिलकर उसकी हत्या की प्लानिंग रची। ससुर पहले से उस युवक को जानता था।
शाम को बुलाने गया घर

मनावर टीआई युवराज सिंह चौहान ने बताया कि गांव का चौकीदार शिवराम मानकर मृतक मुकेश घर से बुलाकर मनावर पुर्नवास केंद्र ले गया। पुर्नवास केंद्र में जहां खाना बंटता है, वहींं पर चौकीदार के दामाद के द्वारा मृतक पर धारदार हथियार से हमला किया गया। उसमें कथित प्रेमी की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके से शव को बरामद कर पीएम के लिए धार शासकीय अस्पताल में भेज दिया है।
शक की वजह से गई जान
वहीं, दिवाली के दिन हुए इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद से आरोपी ससुर और दामाद फरार हैं। महिला किसी भी प्रकार की संबंध से इनकार कर रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि मृतक मुकेश की जान शक की वजह से ही गई है। दिवाली के दिन मुकेश की हत्या से उसके घर में मातम पसरा हुआ है। आरोपी ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दामाद फरार है।
छुरे से किए वार
मृतक के पिता हीरा ने बताया कि मेरा छोटा लड़का मुकेश दो नंबर पुर्नवास केंद्र में रहता था। चौकीदार शिवराम उसे घर से बुलाकर ले गया कि अभी आधे घंटे में आते हैं। उसके एक घंटे बाद पड़ोसी ने सूचना दी कि मुकेश का किसी से झगड़ा हो गया है। जब मैं वहां पहुंचा तो उसका शव पास के नाले में पड़ा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों आरोपियों के साथ मिल मृतक ने शराब पी। उसके बाद चौकीदार के दामाद कालू ने कहा कि तू मेरी पत्नी से हमेशा बात करता है। तू मोहल्ले का दादा बनता है, अभी बताता हूं तुझे। उसके बाद घर से धारदार चाकू लाकर वार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो