scriptइंजीनियर ने बनाई अकूत संपत्ति, छापे में मिलीं 15 रजिस्ट्री, 15 बैंक पास बुक्स | Dhar Nagar Palika Assistant Engineer Devendra Kumar Jain | Patrika News

इंजीनियर ने बनाई अकूत संपत्ति, छापे में मिलीं 15 रजिस्ट्री, 15 बैंक पास बुक्स

locationधारPublished: Jul 17, 2021 10:53:47 am

Submitted by:

deepak deewan

लोकायुक्त की कार्रवाई, नगर पालिका धार में पदस्थ असिस्टेंट इंजीनियर देवेंद्र कुमार जैन के निवास पर छापा

Dhar Nagar Palika Assistant Engineer Devendra Kumar Jain

Dhar Nagar Palika Assistant Engineer Devendra Kumar Jain

धार. इंदौर लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए नगर पालिका धार में पदस्थ असिस्टेंट इंजीनियर देवेंद्र कुमार जैन के निवास पर छापा मारा है। नगर पालिका परिसर स्थित असिस्टेंट इंजीनियर के शासकीय निवास पर छापे के दौरान दल को महत्वपूर्ण दस्तावेज भी मिले है।
ek vivah aisa bhi मायका बना ससुराल, जेठ ने किया बहू का कन्यादान

प्राप्त जानकारी के अनुसार धार नगरपालिका के असिस्टेंट इंजीनियर देवेंद्र कुमार जैन के घर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने शनिवार अल सुबह छापा मारा. इसमें तीन dsp के साथ दर्जनभर कर्मचारी मौजूद है। आय से अधिक संपत्ति की शिकायत के बाद टीम के द्वारा ये कार्यवाही की गई है।
love jihad आपत्तिजनक फोटो खींचकर धर्म परिवर्तन करने और लिव इन रिलेशनशिप का दबाव बना रहा शादीशुदा युवक

बताया जा रहा है कि असिस्टेंट इंजीनियर के शासकीय निवास और अन्य जगह से करीब 15 रजिस्ट्री मिली है जो इंजीनियर और उनके परिजनों के नाम पर दर्ज है। संपत्तियों में कुछ इंदौर तो कुछ धार में मौजूद है। उनके इंदौर निवास पर भी छापा मारा गया है वहां पर भी सभी दस्तावेजों की जांच चल रही है।
पीताम्बरा पीठ पर पूजा—अर्चना करने आए मंत्री तुलसी सिलावट ने माता बगुलामुखी से की ये विशेष कामना

डीएसपी शिव सिंह यादव ने बताया कि टीम को बैंक की 15 पासबुक भी मिली है जिनका भी मिलान किया जा रहा है। वहीं गोल्ड और म्यूचुअल फंड से संबंधित जानकारी टीम खंगाल रही है। यादव के मुताबिक देवेंद्र जैन के वेतन से 112% अधिक संपत्ति बरामद की गई। भ्रष्टाचार करके आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने को लेकर प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो