scriptभोपाल जैसा हादसा : मूर्ति के साथ गहरे पानी में चला गया युवक, दोस्त चिल्लाते रह गए, मौत | Dhar on Thursday 14 year youth death during lord ganesh visarjan | Patrika News

भोपाल जैसा हादसा : मूर्ति के साथ गहरे पानी में चला गया युवक, दोस्त चिल्लाते रह गए, मौत

locationधारPublished: Sep 13, 2019 03:03:07 pm

गुरुवार को ऐसा ही एक मामला धार में भी सामने आया है।

भोपाल जैसा हादसा : मूर्ति के साथ गहरे पानी में चला गया युवक, दोस्त चिल्लाते रह गए, मौत

भोपाल जैसा हादसा : मूर्ति के साथ गहरे पानी में चला गया युवक, दोस्त चिल्लाते रह गए, मौत

धार. भोपाल में गणेश विसर्जन के दौरान नाव पलटने से 12 लोगों की मौत के बाद पूरे प्रदेश को दहला कर रख दिया है। पहले भी ऐसे कई हादसे हो चुके हैं, जिसमें जरा सी असावधानी ने लोगों की जान ले ली है। गुरुवार को ऐसा ही एक मामला धार में भी सामने आया है।
must read : भोपाल हादसे का वीडियो आया सामने, 1:30 मिनट में हुआ सब कुछ, लोग चिल्लाते रहे, जल्दी आ जाओ भाई

यहां दोस्तों के साथ तालाब में मूर्ति विसर्जन करने गए एक 18 वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई। जब युवक डूब रहा था तो उसके दोस्तों ने ग्रामीणों को सूचना दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे तब तक काफी देर हो चुकी है। कोतवाली पुलिस के अनुसार गुरुवार को कलमखेडी निवासी रितिक पिता राजेश्वर राजपूत 18 वर्ष अपने दोस्तों के साथ तालाब मूर्ति विसर्जन के लिए गया। इस दौरान रितिक मूर्ति को विसर्जन करने के लिए गहरे पानी में चला गया।
must read : Ganesh Visarjan Death: ये है 5 बड़े कारण, इस वजह से गई 12 लोगों की जान

डूबते हुए रितिक को देखकर दोस्त मदद लेने के लिए गांव पहुंचे और सूचना मिलते ही ग्रामीण मदद के लिए पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। डूबने से रितिक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम करके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमॉर्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंपा दिया।
प्रदेश में बारिश ने ढाया है कहर

गौरतलब है कि पूरे मध्यप्रदेश में बारिश ने कहर ढा रखा है। नदी-नाले उफान पर है। कई लोगों की बारिश की चपेट में आने से मौत हो चुकी है। मौसम वैज्ञानिकों का मानना है कि मानसून के तीन सिस्टम एक साथ सक्रिय हैं। प्रदेश के ऊपरी हिस्से में एक चक्रवात बना हुआ जिससे लगातार बारिश हो रही है। इससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो