scriptdhar Police caught vehicle thief | कहां पर एक बदमाश ने चुराया वाहन और दूसरे ने बेच दिया | Patrika News

कहां पर एक बदमाश ने चुराया वाहन और दूसरे ने बेच दिया

अनिल प्लॉजा से चोरी हुआ पिकअप बरामद, तीन आरोपी पकड़ाए
- कोतवाली पुलिस ने किया बरामद, गत दिनों हुआ था पिकअप चोरी

धार

Published: May 21, 2022 08:24:14 pm

धार.
शहर के अनिल प्लॉजा से चोरी हुआ लोडिंग वाहन पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा है। इनमें एक लोडिंग वाहन चुराने वाला है, जबकि दूसरा आरोपी वाहन को बेचने वाला है। कोतवाली पुलिस ने खरीदार को भी गिरफ्तार किया है। 4 मई की रात अनिल प्लॉजा गार्डन के बाहर से बदमाश ने वाहन को चुरा लिया था।
कहां पर एक बदमाश ने चुराया वाहन और दूसरे ने बेच दिया
कहां पर एक बदमाश ने चुराया वाहन और दूसरे ने बेच दिया
कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच करते हुए मुखबिर तंत्र को एक्टिव किया। इस बीच मुखबिर से सूचना पर आरोपी एजाज पिता सरदार खां निवासी दत्तगली धार को गिरफ्तार किया। एजाज ने पूछताछ में बताया कि लोडिंग वाहन को कानवन के सुरेश से खरीदा था। इसके बाद पुलिस एजाज की निशानदेही पर सुरेश पिता राधेश्याम पंवार निवासी कानवन को पकडऩे के लिए पहुंची। सुरेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई तो सुरेश ने बताया कि लोडिंग की चोरी मुकेश निवासी इटावा-बडऩगर ने चुराया था। सुरेश ने लोडिंग को बेच दिया। सुरेश की निशानदेही पर पुलिस ने मुकेश को भी गिरफ्तार कर लिया। साथ ही चोरी गया लोडिंग बरामद कर वाहन का मूल रजिस्ट्रेशन भी जब्त किया है। दोनों आरोपी सुरेश और मुकेश से पुलिस ने 9 हजार रुपए नकद भी जब्त किए है। कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपी मुकेश व सुरेश पंवार दोनों पर पूर्व में भी आपराधिक प्रकरण दर्ज है। आरोपी मुकेश ने वर्ष-2020 में धारेश्वर मंदिर के पास से एक लोडिंग वाहन को चुरा ले गया था। मुकेश को खाचरोद पुलिस ने जब्त कर गिरफ्तार किया था। इस कार्रवाई में टीआइ समीर पाटीदार, एएसआइ हेमंत राजपुरोहित, आरक्षक मनीष सोलंकी व सैनिक बाबुलाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
यह है मामला

11 मई 2022 को फरियादी सचिन पाल निवासी नौगांव ने कोतवाली पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसमें बताया कि लोडिंग वाहन एमपी-09 एलपी-4803 को अज्ञात बदमाश 04 मई की रात 11.30 बजे अनिल प्लॉजा के सामने खड़ा कर अंदर बक्से रखने गए थे। वापस आया तब तक लोडिंग वाहन चोरी हो गया था।
35 हजार रुपए में बेचा

कोतवाली टीआइ समीर पाटीदार ने बताया कि चोरी के वाहन को इन लोगों ने 35 हजार रुपए में ही एजाज को बेच दिया। इस वाहन की कीमत ढ़ाई लाख रुपए के करीब है। सूचना मिली थी कि वाहन दत्तगली निवासी एजाज के पास है। इस पर कार्रवाई करते हुए एजाज को पकड़ा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

अरविंद केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, भारत को नंबर वन देश देखने वालों से की घंटी बजाने की अपीलCBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड के विरोध में प्रदर्शन कर रहे AAP कार्यकर्ताओं पुलिस ने हिरासत में लियाबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधानसभा चुनाव से पहले भरूच के सात नेताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफाबिलकिस बानो केसः 6000 से अधिक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से दोषियों की रिहाई को रद्द करने की मांग कीJanmashtami 2022: मुंबई और ठाणे में इन जगहों पर लगी है सबसे उंची दही हांडी, 10 थर लगाने पर 21 लाख का इनाम'विदेश में लड़कियां कभी भी ब्वॉयफ्रेंड बदल लेती हैं, बिहार के CM की भी यही स्थिति', कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर मचा घमासानDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.