scriptकहां पर एक बदमाश ने चुराया वाहन और दूसरे ने बेच दिया | dhar Police caught vehicle thief | Patrika News

कहां पर एक बदमाश ने चुराया वाहन और दूसरे ने बेच दिया

locationधारPublished: May 21, 2022 08:24:14 pm

Submitted by:

amit mandloi

अनिल प्लॉजा से चोरी हुआ पिकअप बरामद, तीन आरोपी पकड़ाए- कोतवाली पुलिस ने किया बरामद, गत दिनों हुआ था पिकअप चोरी

कहां पर एक बदमाश ने चुराया वाहन और दूसरे ने बेच दिया

कहां पर एक बदमाश ने चुराया वाहन और दूसरे ने बेच दिया

धार.
शहर के अनिल प्लॉजा से चोरी हुआ लोडिंग वाहन पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा है। इनमें एक लोडिंग वाहन चुराने वाला है, जबकि दूसरा आरोपी वाहन को बेचने वाला है। कोतवाली पुलिस ने खरीदार को भी गिरफ्तार किया है। 4 मई की रात अनिल प्लॉजा गार्डन के बाहर से बदमाश ने वाहन को चुरा लिया था।
कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच करते हुए मुखबिर तंत्र को एक्टिव किया। इस बीच मुखबिर से सूचना पर आरोपी एजाज पिता सरदार खां निवासी दत्तगली धार को गिरफ्तार किया। एजाज ने पूछताछ में बताया कि लोडिंग वाहन को कानवन के सुरेश से खरीदा था। इसके बाद पुलिस एजाज की निशानदेही पर सुरेश पिता राधेश्याम पंवार निवासी कानवन को पकडऩे के लिए पहुंची। सुरेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई तो सुरेश ने बताया कि लोडिंग की चोरी मुकेश निवासी इटावा-बडऩगर ने चुराया था। सुरेश ने लोडिंग को बेच दिया। सुरेश की निशानदेही पर पुलिस ने मुकेश को भी गिरफ्तार कर लिया। साथ ही चोरी गया लोडिंग बरामद कर वाहन का मूल रजिस्ट्रेशन भी जब्त किया है। दोनों आरोपी सुरेश और मुकेश से पुलिस ने 9 हजार रुपए नकद भी जब्त किए है। कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपी मुकेश व सुरेश पंवार दोनों पर पूर्व में भी आपराधिक प्रकरण दर्ज है। आरोपी मुकेश ने वर्ष-2020 में धारेश्वर मंदिर के पास से एक लोडिंग वाहन को चुरा ले गया था। मुकेश को खाचरोद पुलिस ने जब्त कर गिरफ्तार किया था। इस कार्रवाई में टीआइ समीर पाटीदार, एएसआइ हेमंत राजपुरोहित, आरक्षक मनीष सोलंकी व सैनिक बाबुलाल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।
यह है मामला

11 मई 2022 को फरियादी सचिन पाल निवासी नौगांव ने कोतवाली पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसमें बताया कि लोडिंग वाहन एमपी-09 एलपी-4803 को अज्ञात बदमाश 04 मई की रात 11.30 बजे अनिल प्लॉजा के सामने खड़ा कर अंदर बक्से रखने गए थे। वापस आया तब तक लोडिंग वाहन चोरी हो गया था।
35 हजार रुपए में बेचा

कोतवाली टीआइ समीर पाटीदार ने बताया कि चोरी के वाहन को इन लोगों ने 35 हजार रुपए में ही एजाज को बेच दिया। इस वाहन की कीमत ढ़ाई लाख रुपए के करीब है। सूचना मिली थी कि वाहन दत्तगली निवासी एजाज के पास है। इस पर कार्रवाई करते हुए एजाज को पकड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो