शिकायत लेकर पहुंचे ग्रामीणों को SDM ने हड़काया, लापरवाह कर्मियों को कहा- सिर्फ मैं ही नौकरी करता हूं क्या

बारिश के बाद गांव में घुसा है पानी, मुआयना करने गए एसडीएम ग्रामीणों पर ही भड़क गए।

धार .मध्यप्रदेश के धार जिले में बारिश के बाद कई घरों में पानी घुस गया है। इसके बाद से लोग अपने घरों को छोड़ दूसरे जगह पर शरण लिए हुए हैं। पत्रिका में खबर प्रकाशित होने के बाद जिले के अधिकारी वहां जांच के लिए पहुंचे। इस दौरान एसडीएम ( dhar sdm ) विरेंद्र कटारे शिकायत लेकर आए ग्रामीणों ( dhar villagers ) पर एसडीएम भड़क और उल्टे उन्हें डांटने लगे।

 

दरअसल, धार जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर तीसगांव में बारिश के बाद कई घरों में पानी घुस गया है। कुछ दिनों पहले यहां mprdc के द्वारा का सड़क का निर्माण किया गया था, उसमें नाली निर्माण भी ठेकेदार व विभाग द्वारा गांव की नालियों को सही नहीं बनाया। जिसका खामियाजा यह हुआ कि बारिश के बाद गांव से पानी नहीं निकला।

इसे भी पढ़ें: 3 लड़की के साथ 15 दिन से शिवानी ले रही थी ड्रग्स, 2 लड़के कॉलोनी में रख गए शव तो दादी-चाची ने सुनाई कहानी

 

वहीं, देर रात हुई तेज बारिश के बाद ग्रामीणों के घर में पानी घुस गया। इससे लोगों के घरों में रखे अनाज, सामान और पैसे पानी में बह गए। जांच के लिए एसडीएम विरेंद्र कटारे आज गांव पहुंचे तो शिकायत लेकर ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया। उसके बाद एसडीएम विरेंद्र ने ग्रामीणों को ही उल्टे डांटने लगे।

 

मैं ही नौकरी करता हूं क्या
वहीं, एसडीएम के सामने शिकायतों की झड़ी लगा रहे थे। मौके पर जिले के दूसरे अधिकारी और पंचायत सचिव वैगरह वहां मौजूद थे। एसडीएम गुस्से से लाल थे। ग्रामीणों के बाद वे सरकारी कर्मचारियों पर भी भड़क गए। उसके बाद अपने पीछे खड़े अधिकारियों को डांटने लगा। एसडीएम विरेंद्र कटारे ने कहा कि यहां सिर्फ मैं ही नौकरी करता हूं क्या।

इसे भी पढ़ें: जब 7 फीट लंबे सांप को लेकर दौड़े अकील बाबा तो पतली हो गई पुलिसवाले की हालत, देखें वीडियो

Dhar SDM

 

नहीं आएं अधिकारी
वहीं, एमपीआरडीसी के जिम्मेदार अधिकारी एसडीएम के फोन के बाद भी नहीं पहुंचे। एसडीएम, कलेक्टर और एसपी ने मौके पर जाकर मुआयना किया। लोगों के घरों में घुसा पानी एवं खाने के अनाज खत्म हो जाने पर कलेक्टर ने आदेश दिए और उनको खाने की उचित व्यवस्था की जाए। वहीं अस्पताल में पानी घुसने के कारण अस्पताल के कागज मेडिसिन भी गीली हो गई हैं।

Show More
Muneshwar Kumar
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned