पूर्व मंत्री के आश्वासन के बाद धरना निरस्त

पिछले छह दिनों से भाजपा कार्यकर्ता बैठे थे

By: Amit S mandloi

Published: 19 Sep 2021, 08:16 PM IST

मनावर. पिछले 6 दिनों से नपा में भाजपा समर्थित पार्षद गण नगरपालिका प्रांगण में विभिन्न मांगों को लेकर एवं नपा अध्यक्ष, सीएमओ द्वारा नगर विकास के कार्यों एवं हितग्राही मूलक योजनाओं के प्रति उदासीनता बरतने को लेकर गत 6 दिनों से धरने पर बैठे थे । धरना प्रदर्शन से पार्षदों को उठाने के लिए सांसद छतर सिंह दरबार 17 सितंबर शुक्रवार को नपा परिसर में धरना दे रहे पार्षदों से मिलने पहुंचे एवं प्रधानमंत्री मोदी का जन्म दिवस पर्व वैक्सीनेशन महा अभियान में योगदान देने की अपील कर धरना समाप्त करने को कहा था लेकिन पार्षदों का कहना था कि उन्होंने सुबह से ही अपने मोहल्ले एवं वार्ड में जाकर लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित कर दिया ।

सीएमओ के स्थानांतरण की मांग उठी

पार्षदों की मांग की नगर के जन हितार्थ कार्यों के संदर्भ में जब तक कोई निर्णायक बात नहीं होती तब तक वे धरना स्थल से नहीं हटेंगे । रविवार को पूर्व विधायक रंजना बघेल ,तहसीलदार सीएस धार्वे नगरपालिका प्रांगण पहुंचे । पार्षदों की समस्या को सुना तथा उनकी समस्याओं का निराकरण करने के लिए कहा गया साथ ही पार्षदों को अपना धरना स्थगित करने के लिए आग्रह किया गया।

सीएम से बात करेंगे

रंजना बघेल की अपील पर पार्षदों द्वारा अपना धरना स्थगित करने की घोषणा की तथा सीएमओ प्रदीप शर्मा के स्थानांतरण की मांग दोहराई । इस दौरान रंजना बघेल ने कहा कि नगर पालिका में कांग्रेस की परिषद है और नगरपालिका अध्यक्ष तथा सीएमओ पार्षदों के काम की अनदेखी करते हैं । जनता इनसे परेशान हैं इसको लेकर वे शीघ्र ही भोपाल में मुख्यमंत्री से मिलकर पार्षदों की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा नपा उपाध्यक्ष एवं पार्षदों द्वारा रंजना बघेल एवं तहसीलदार को अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर आवेदन भी सौंपा तहसीलदार ने कहा कि वह एसडीएम मनावर को इन सारी समस्याओं से अवगत करा देंगे । नगरपालिका उपाध्यक्ष अनिता सुरेश पाटीदार ,पार्षद सोनाली श्रीवास्तव ,सुनील गुप्ता, राजू ,कान्हा सोलंकी ,रवि मित्तल ,आशीष शर्मा आदि सभी ने अपनी मांग में यही दोहराया कि अगर उनकी मांगे पूरी नहीं होती है तो वे फिर से आंदोलन करेंगे । इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष सचिन पांडे ,अजा मोर्चा जिला अध्यक्ष राजेश तोमर ,महामंत्री अर्पित राठौड़ ,मेहुल शर्मा ,हुसैन बोहरा ,राहुल राठौर ,धीरज बालेश्वर ,पीयूष पाटीदार आदि भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भाजपा द्वारा पूरे देश में कोरोना निरोधक वैक्सीनेशन के लिए महा अभियान चलाया जा रहा था । मैंने भाजपा के पार्षदों से धरने से उठने की अपील की थी। मेरी बात की पार्षदों ने अनदेखी की। रविवार को रंजना बघेल के कहने पर भाजपा पार्षदों ने धरना आंदोलन स्थगित किया है । मुझे यह जानकारी नहीं है कि पार्षदों और रंजना बघेल में क्या बात हुई है ।
छतर सिंह दरबार सांसद

Amit S mandloi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned