scriptटंकी पर है डयूटी,लेकिन साहब के घर करना पड़ रहा है काम | Duty is on the tank, but you have to work at the house of the officer | Patrika News

टंकी पर है डयूटी,लेकिन साहब के घर करना पड़ रहा है काम

locationधारPublished: Oct 20, 2019 11:33:53 am

Submitted by:

Amit S mandloi

क्षेत्र में ऐसे कई अधिकारी है जो अपने कार्यक्षेत्र में पदस्थ निचले अधिकारियों से चाहे जैसा कार्य करवा लेते हैं

टंकी पर है डयूटी,लेकिन साहब के घर करना पड़ रहा है काम

टंकी पर है डयूटी,लेकिन साहब के घर करना पड़ रहा है काम

धामनोद .अधिकारियों की अफसरशाही सरकार बदलने के बाद भी कम होने का नाम नहीं लेती है । क्षेत्र में ऐसे कई अधिकारी है जो अपने कार्यक्षेत्र में पदस्थ निचले अधिकारियों से चाहे जैसा कार्य करवा लेते हैं । ऐसा ही एक मामला नगर परिषद का सामने आया है चित्र में आप जो देख रहे हो यह व्यक्ति नगर परिषद में जल प्रदाय में कार्य करने वाला विक्रम है लेकिन यह जिस कुत्ते को टहला रहा है वह नगर परिषद में पदस्थ उपयंत्री दीपक चौरे का बताया जाता है कि परिषद के जवाबदार अधिकारी ऐसे कई निचले अधिकारियों को अपने घर पर बुलाकर निजी कार्य करवाते हैं।
टंकी पर जल प्रदाय में ड्यूटी है उपयंत्री के घर क्या काम
सुबह सुबह जब विक्रम कुत्ते को टहला रहा था और उनसे पूछा कि कहा काम करते हो तो उसने कहा कि जल प्रदाय में मेरी ड्यूटी लगी है । यह कुत्ता किसका है पूछने पर कहा कि है चोरे का है इसे टहलाने के लिए लाया हूं पास ही उपयंत्री चोरे की निजी गाड़ी भी खड़ी थी।
कई वर्षों से पदस्थ है चोरे
बताया जाता कि धामनोद नगर परिषद में कई वर्षों से जुड़े पदस्थ हैं यहां तक कि उन्होंने अपने निजी वाहन पर नगर प्रशासन तक लिखवा रखा है। पूर्व में भी इस विषय में समाचार प्रकाशित किया जा चुका है लेकिन हठधर्मिता के चलते वाहन से नगर प्रशासन लिखी हुई प्लेट अभी तक नहीं निकाली बताते है कि उपरोक्त अधिकारी पूरे नगर परिषद पर साम्राज्य काबीज कर बैठे हैं ऐसे में उनका यहां लगातार जमे रहना अब जनता और निचले स्तर के कर्मचारियों के साथ.साथ अन्य लोगों को भी नुकसान पहुंचा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो