scriptएक तरफ की सडक़ बनने से फौरी राहत | Ek taraf ki sadak se fauri rahat | Patrika News

एक तरफ की सडक़ बनने से फौरी राहत

locationधारPublished: Mar 10, 2018 01:42:08 pm

इंदौर नाके से मार्ग खुलने में अभी लगेगा समय

Time to open the route from Indore Naka

Time to open the route from Indore Naka

धार.
इंदौर से धार होकर तिरला जाने वाली सडक़ का लंबे समय से निर्माण चल रहा है, जिसके कारण लगभग एक महीने से इंदौर नाके से बसें बंद है। हालांकि संडक की सिंगल पट्टी लगभग तैयार हो चुकी है, जिससे स्थानीय रहवासियों को फौरी राहत मिली, लेकिन इंदौर नाके से मार्ग खुलेन में अभी समय लगेगा।
जैतपुरा से तिरला मार्ग का काम बड़ी परेशानियों और सब कांट्रेक्ट के बाद करीब एक साल पहले शुरू हो पाया, जबकि वर्क ऑर्डर के मुताबिक इसकी समयावधि निकल चुकी है। अतिरिक्त समय में भी जैतपुरा से इंदौर नाके तक की सडक़ में सिंगल पट्टी बन पाई, जबकि दूसरी पट्टी के अलावा घोड़ा चौपाटी से तिरला तक की सडक़ बनना शेष है। इधर इंदौर नाके से जैतपुरा बायपास तक सिंगल पट्टी बन जाने से बसों को छोडक़र शेष वाहनों को थोड़ी राहत मिली है। वहीं कॉलेज, भारतीय खेल प्राधिकरण, कैलाश नगर जैसे क्षेत्र के रहवासियों और छात्रों ने राहत की सांस ली है। कुछ दिन पहले बस संचालक लोक निर्माण विभाग के अफसरों से मिले थे, जिन्होंने जल्द सडक़ निर्माण की मांग की थी। बता दें कि इस सडक़ की एजेंसी लोनिवि है, जबकि गुजरात की कंपनी से उप ठेके पर लेकर धार की मां नर्मदा एग्रोटेक कंपनी (अजय मोदी) सडक़ बना रही है।
एक नाबालिग ने दूसरे के साथ किया खोटा काम
धार.
शहर के ईस्लामपुरा क्षेत्र के एक नाबालिग लडक़े ने दूसरे के साथ खोटा काम किया। बताया जा रहा है कि गलत काम करने वाले लडक़े की उम्र करीब १६-१७ साल है, जबकि पीडि़त बच्चे की उम्र ४-५ साल बताई जा रही है। बहरहाल शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। खबर लिखे जाने तक पीडि़त का मेडिकल कराया जा रहा था, जिसके बाद गलत काम करने वाले युवक के खिलाफ प्ररकण दर्ज किया जाएगा। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रही है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो