पहले बेरिगेट तोड़ फिर बाइक को टक्कर मारी, सडक़ पर चल रहे एडीएम के ड्रायवर को भी किया घायल

आदर्श सडक़ पर कलेक्टर बंगले के सामने हाई स्पीड से चलते हुए कार चालक ने दिया दुर्घटना को अंजाम, पुलिस ने की कार जब्त

By: atul porwal

Published: 07 Jul 2019, 11:51 AM IST

धार.
इंदौर नाके की ओर से शहर में आ रही कार की स्पीड इतनी तेज थी कि उसने पहले कलेक्टर बंगले के सामने लगा बेरिगेट तोड़ा, फिर सडक़ किनारे खड़ी एक बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद भी उसकी स्पीड नहीं थमी, जिसने पैदल चल रहे एडीएम के वाहन चालक को टक्कर मारकर घायल कर दिया। शनिवार दोपहर लगभग 2.30 बजे आदर्श सडक़ पर हुई दुर्घटना में दो लोग घायल हुए, जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया।
दुर्घटना में दो लोगों के घायल होने और कार का फ्रंट टूटने, इसके एयर बलून निकल जाने से उसकी स्पीड का अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि एयर बलून निकल जाने से कार चालक सुरक्षित रहा, लेकिन दुर्घटना के बाद वह कार सडक़ पर ही छोड़ भाग निकला। कार की नंबर प्लेट टूट जाने से उसे कार के अंदर ही उलटा रख दिया, जिससे उसके नंबर पता नहीं चल सके, लेकिन पुलिस ने कार जब्त कर उसका नंबर पता कर लिया। कार एमपी-09-सीआर-6368 ने दुर्घटना को अंजाम दिया, जिसमें सडक़ किनारे पैदल चलने वाले एडीएम के वाहन चालक नंद किशोर देवड़ा को भी बुरी तरह घायल कर दिया। देवड़ा ने बताया कि वे पैदल ही खाना खाने घर जा रहे थे कि तेज गजि कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे उनकी कमर और कंधे में चोट आई और धक्के से वे सडक़ पर जा गिरे। इससे उनका सिर फट गया। इधर बाइक चालक गोविंद गणावा का कहना है कि वे किसी को लेने आए थे, जो सडक़ किनारे बाइक खड़ी कर इंजतार कर रहे थे। पीछे से आई कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी, जिससे वे भी नीचे जा गिरे। हालांकि गोविंद को गंभीर चोट नहीं, लेकिन उनकी गर्दन में खरोच आई है।

चालक का पता नहीं, कार जब्त
कोतवाली पुलिस का कहना है कि कार को जब्त कर लिया है, लेकिन चालक का पता नहीं चल सका। इसकी जानकारी निकाली जा रही है, जिसे जल्द पकड़ लिया जाएगा।

atul porwal Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned