scriptFour injured including police jeep, SDOP-TI | पुलिस की जीप, एसडीओपी-टीआइ समेत चार घायल | Patrika News

पुलिस की जीप, एसडीओपी-टीआइ समेत चार घायल

- धार में प्रेसवार्ता के बाद धामनोद लौटते हुआ हादसा, बगड़ी से पहले मगजपुरा फाटे पर दुर्घटना

धार

Published: April 07, 2022 08:17:14 pm

धार/धामनोद.
शहर में प्रेसवार्ता कर धामनोद लौट रहा पुलिस का वाहन बगड़ी-तलवाड़ा के बीच मगजपुरा फाटे पर पलट गया। बताया जा रहा है कि पुलिस की जीप का अचानक टायर फटा। इस कारण जीप पलटी खा गई। हस हादसे में जीप में सवार धामनोद एसडीओपी, टीआइ समेत दो आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा गुरुवार को दोपहर करीब २.२८ बजे हुआ। गनीमत थी कि डीएसपी मोनिका सिंह धामनोद से धार एसपी ऑफिस आ रही थी। सिंह ने गुड सेमेरिटन की तरह अपना कर्तव्य निभाया और घायल अधिकारियों और स्टॉफ को ग्रामीणों की मदद से उठाया और खुद की जीप में धार के प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंची। यहां घायलों का उपचार जारी है।
पुलिस की जीप, एसडीओपी-टीआइ समेत चार घायल
पुलिस की जीप, एसडीओपी-टीआइ समेत चार घायल
गौरतलब है कि धामनोद में हुए दोहरे हत्याकांड के खुलासे के लिए एसडीओपी राहुल खरे, धामनोद टीआइ राजकुमार यादव धार एसपी ऑफिस पहुंचे थे। प्रेसवार्ता के बाद अधिकारी वापस लौट रहे थे। इस बीच बगड़ी-तलवाड़ा के बीच में स्थित मगजपुरा फाटे पर हादसा हो गया। पुलिस जीप का टायर फट गया और इस कारण जीप पलट गई। बताया जा रहा है कि जीप चार बार पलटी खाई। इस कारण एसडीओपी खरे को सिर, टीआइ यादव को हाथ व कमर में गंभीर चोट आई है। जबकि आरक्षक धर्मेंद्र यादव व मेहरबान सिंह को भी चोट आई है। धार के प्राइवेट हॉस्पिटल में इनका इलाज जारी है। इस हादसे के बाद एसपी आदित्य प्रताप सिंह भी हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों से मुलाकात कर उनके हाल जाने थे।
रिलीव लेटर लेने आ रहे थे धार

इस हादसे में फरिश्ते के रूप में डीएसपी सिंह मौके पर पहुंची। दरअसल डीएसपी सिंह का ट्रांसफर कुछ दिन पहले ही आगर-मालवा में हुआ है। इस कारण डीएसपी सिंह गुरुवार को दोपहर में धामनोद से धार एसपी ऑफिस रिलीव लेटर लेने आ रही थी। इस बीच मगजपुरा फाटे पर हुए इस हादसे के घायलों को लेकर वे सबसे पहले धार के प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंची।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.