scriptGirl took lift, then did such thing that boy started giving her money | लड़के से लिफ्ट मांगकर ऐसा किया कि युवक ने जेब से 20 हजार निकालकर युवती को चुपचाप पकड़ा दिए | Patrika News

लड़के से लिफ्ट मांगकर ऐसा किया कि युवक ने जेब से 20 हजार निकालकर युवती को चुपचाप पकड़ा दिए

- फिर ब्लैकमेल करने के चक्कर में फंस गई
- दोस्त ने बनाया वीडियो
- फोटो-वीडियो वायरल करने की देते थे धमकी
- अभी तक ठगों की टोली ऐंठ चुकी हैं लाखों रुपए

धार

Published: May 08, 2022 12:25:49 pm

अमझेरा। युवतियों द्वारा युवकों को लूटने की वारदातें अब आम होती चली जा रही है। पूर्व में जहां लूटेरी दुल्हन का जिक्र हर ओर छाया हुआ था, वहीं अब युवक युवतियों द्वारा गैंग बनाकर लोगों को लूटने के कई मामले सामने आ रहे हैं।

blackmailing.jpg

इस पूरे मामले में युवक को ब्लैकमेल कर उससे पैसे एंठे जाते हैं। ऐसे ही एक मामला धार के अमझेरा से भी आ रहा है। जहां पटलावदिया के एक युवक को युवती को लिफ्ट देना उस समय महंगा पड गया। जब वह उस युवक को पैसे के लिए ब्लैकमेल करने लगी।

दरअसल मामला चार माह पुराना 3 फरवरी का बताया जा रहा है। जिसके बाद से ये ब्लैकमेल करते हुए युवक से बार-बार पैसों की मांग कर रहे थे। और पैसा नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे थे। जिसके चलते युवक ने समझदारी दिखाते हुए इस संबंध में पुलिस में रिपोर्ट कर दी जिसके बाद ठगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार, 3 फरवरी दोपहर 12 बजे गजानंद पिता मांगीलाल राजपूत निवासी पटलावदिया से मांगोद चौराहे पर एक लडक़ी ने लिफ्ट मांगी। युवती ने मंदिर छोडने की बात कही।

इस पर मदद के लिहाज से युवक ने युवती को मोटरसाइकिल पर बैठा लिया। वहां से कुछ दूर चलने के बाद एक लडक़े को देखकर युवती कहने लगी कि यह मेरा पहचान का है इसे भी बैठा लो। और अमझेरा फैक्ट्री के पास छोड़ दो।

करने लगी अश्लील हरकतें
उसे भी अपने साथ बिठा कर युवक उन दोनों को अमझेरा फैक्ट्री के पास तक ले आया, यहां दोनों से युवक से मोटरसाइकिल रुकवाई। और फिर वह युवती लिफ्ट देने वाले से अश्लील हरकतें करने लगी। इसी बीच उसके साथी ने वीडियो बना ली। जिसके बाद वहां इन लोगों के दो से तीन साथी और आए।

और युवक से रुपए की मांग करने लगे साथ ही ये धमकी भी देने लगे कि यदि नहीं दिए तो फोटो-वीडियो वायरल कर देंगे। इस पर डरे युवक ने उन्हें 20 हजार रुपए दे दिए। इसके आरोपी ने मई में पुन: फोन लगाकर उससे 50 हजार रुपए और मांगे।

साथ ही रुपए नहीं देने पर छेड़छाड़ व बलात्कार की रिपोर्ट करने की धमकी दी। इसके बाद फरियादी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। टीआइ कमलसिंह पंवार के अनुसार मोबाइल नंबर 7970224050 से अज्ञात आरोपियों की तलाश कर आरोपी लोकेश पिता प्रहलाद बंजारा व माया पति लोकेश बंजारा को पकड़ा गया। इन दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पहले भी 5 लोगों से ठग चुके हैं करीब 1 लाख रुपए
पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपियों ने कबूला कि वे पूर्व में भी पांच लोगों को इसी प्रकार ठग चुके हैं। इनके द्वारा धार बस स्टैंड, राजगढ़ के मोहनखेड़ा, राजगढ़ बस स्टैंड, सरदारपुर कोर्ट चौराहा एवं मांगोद में अन्य व्यक्तियों को अपने झांसे फंसा कर रुपए ऐंठने की बात सामने आई।

इस गिरोह ने अब तक इस तरह 1 लाख अधिक की राशि ऐंठी है। पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है वहीं अन्य 2- 3 आरोपी की तलाश जारी है। टीम में थाना प्रभारी कमल सिंह पंवार, एएसआई संदीप सिंह बैस, राकेश कुमार शुक्ला, गणपत सिंह चौहान, प्र.आ. मांगीलाल गोयल, राजा सेन, शुभम तिवारी शामिल रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: आदित्य को छोड़ शिवसेना के सारे MLA Minister हुए बागी, उद्धव ठाकरे के साथ बचे सिर्फ MLC मंत्रीMaharashtra Political Crisis: संजय राउत ने 'जिंदा लाश' वाले बयान पर दी सफाई, बोले-उनका जमीर मर गया है, तो उसके बाद क्या बचता है?Presidential Election: यशवंत सिन्हा ने भरा नामांकन, राहुल गांधी-शरद पवार समेत विपक्ष के कई बड़े नेता मौजूदPunjab Budget LIVE Updates: वित्तमंत्री हरपाल चीमा ने कहा- सभी जिलों में बनाए जाएंगे साइबर अपराध क्राइम कंट्रोल रूमपटना विश्वविद्यालय के हॉस्टलों में छापेमारी, मिला बम बनाने का सामानMumbai News Live Updates: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बागी मंत्रियों के छीने विभागMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में क्या बन रहे हैं नए सियासी समीकरण? बागी एकनाथ शिंदे ने राज ठाकरे से की फोन पर बातचीतयशवंत सिन्हा को समर्थन देगी TRS, क्या BJP के खिलाफ विपक्ष से हाथ मिला रहे KCR?
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.