scriptgirl who was given a lift started doing black mail | ऐसा क्या हुआ , जिसे लिफ्ट दी वो ही युवती करने लगी ब्लेक मेल | Patrika News

ऐसा क्या हुआ , जिसे लिफ्ट दी वो ही युवती करने लगी ब्लेक मेल

अभी तक ठगों की टोली लाखों ऐंठ चुकी

धार

Published: May 07, 2022 08:13:32 pm

अमझेरा.
पटलावदिया के युवक को एक युवती को लिफ्ट देना महंगा पड गया। मामला 3 फरवरी का बताया जा रहा है। दरअसल ये लोग युवक से बार-बार पैसों की मांग कर र हे थे। पैसा नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे थे। युवक ने पुलिस में रिपोर्ट की और ठगों को गिरफ्तारकर लिया है।
ऐसा क्या हुआ , जिसे लिफ्ट दी वो ही युवती करने लगी ब्लेक मेल
ऐसा क्या हुआ , जिसे लिफ्ट दी वो ही युवती करने लगी ब्लेक मेल
३ फरवरी दोपहर 12 बजे गजानंद पिता मांगी लाल राजपूत निवासी पटलावदिया से मांगोद चौराहे पर एक लडक़ी ने लिफ्ट मांगी । युवती ने मंदिर छोडने की बात कही। मदद के लिहाज से युवक ने युवती को मोटरसाइकि पर बैठा लिया। कुछ दूर चलने पर एक लडक़ा नजर आने पर युवती ने एवं कहने लगी हमें मंदिर तक छोड़ दो। कुछ दूर आगे जाकर एक लडक़ा मिला उसे देखकर युवती कहने लगी यह मेरा पहचान का है इसे भी बैठा लो। अमझेरा फैक्ट्री के पास छोड़ दो।
मोटरसाइकिल रूकवाई करने लगी अश्लील हरकतें

युवती ने अमझेरा फैक्ट्री के पास मोटरसाइकिल रूकवाई। इसके बाद वह लिफ्ट देने वाले से अश्लील हरकतें करने लग गई। इसी बीच उसके साथी ने वीडियो बना लिया। बाद में इन लोगों के दो से तीन साथी और आए। इन लोगों ने कहा कि रुपए दो नहीं तो फोटो-वीडियो वायरल कर देंगे। डरे युवक ने 20 हजार रुपए दे दिए। 2 मई को आरोपी ने फोन करके 50 हजार रुपए और मंागे। रुपए नहीं देने पर छेड़छाड़ व बलात्कार की रिपोर्ट करने की धमकी दी। इसके बाद फरियादी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।
टीआइ कमलसिंह पंवार ने बताया कि मोबाइल नंबर 7970224050 से अज्ञात आरोपियों की तलाश कर आरोपी लोकेश पिता प्रहलाद बंजारा, 2 माया पति लोकेश बंजारा को पकड़ा । इन लोगों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
पांच लोगों को पहले ठग चुके है

पूछताछ में इन लोगों ने पूर्व में पांच लोगों को ठगना कबूल किया ह ै। इन लोगों ने धार बस स्टैंड, राजगढ़ के मोहनखेड़ा, राजगढ़ बस स्टैंड, सरदारपुर कोर्ट चौराहा एवं मांगोद में अन्य व्यक्तियों को अपने झांसे फंंसा कर रुपए ऐंठने की बात सामने आई। अबतक 1 लाख 18 रुपए इनके गिरोह ने ऐंठे हैं। पुलिस द्वारा दो आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। शेष 2- 3 आरोपी की तलाश जारी है। टीम में थाना प्रभारी कमल सिंह पंवार, एएसआई संदीप सिंह बैस, राकेश कुमार शुक्ला, गणपत सिंह चौहान, प्रआ मांगीलाल गोयल, राजा सेन, शुभम तिवारी शामिल थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.