VIDEO घर जा रहे युवक को गुंडों ने रोका,50 रुपए मांगे नहीं दिए तो ले गए बायपास (देखे वीडियो में युवक की आपबीती)

Amit S mandloi | Updated: 14 Jul 2019, 12:34:53 PM (IST) Dhar, Dhar, Madhya Pradesh, India

रात में गश्त कर रहे दो आरक्षकों के कारण बची जान

धार.
इंदौर में काम करने वाला युवक शनिवार अवकाश होने के कारण शुक्रवार की रात में धार पहुंचा था। युवक बसस्टैंड से पैदल अपने घर चिटनिस चौक की ओर जा रहा था। इसी बीच घर से थोड़ी दूर लक्की चौराहे पर एक युवक मिला और 50 रुपए की मांग की। युवक ने रुपए देने में असमर्थता जताई। जिस पर नाराज हो गया और अपने एक साथी को बुलाकर उसे बाईक पर बैठाकर घटना करने नीयत से बायपास ले गया। उधर रास्ते में दो जवान गश्त कर रहे थे, जिन्हें युवक ने आवाज लगाई तो गुंडों ने बाईक तेज गति भगाई और उसे रास्ते में छोड़कर भाग गए। दोनों आरक्षकों की सक्रियता के कारण युवक घटना से बच गया।

एक गुंडे ने रुपए मांगे नहीं देने पर धमकाते हुए वह तंग गलियों में घुमाने लगा

धार में रहने वाला हर्ष राठौर इंदौर में निजी कंपनी में नौकरी करता है। शुक्रवार की रात 10 बजे वह बसस्टैंड पर उतरा और पैदल घर जा रहा था। लक्की चौराहे पर एक गुंडे ने रुपए मांगे नहीं देने पर धमकाते हुए वह तंग गलियों में घुमाने लगा।गुंडे ने कहा कि अगर शोर मचाया तो वह चाकू मार देगा। युवक बार-बार अपने पास पैसे नहीं होने की बात कहते हुए छोडने की गुहार लगा रहा था।इसी बीच एक गुंडे ने अपने दूसरे साथी को मोटरसाइकिल लेकर बुलाया।

(देखे वीडियो में युवक की आपबीती)

दोनों ने हर्ष को बैठाया और घटना करने की नीयत से उसे बायपास स्थित ईंट भटटों के यहां तक ले गए।इसी बीच दो जवान गश्त कर रहे थे, जिनकी नजर पड़ी। उधर हर्ष ने पुलिस को देखकर शोर मचाया शुरू कर दिया। पकडाए जाने के डर से गुंडों ने मोटरसाइकिल तेज भगाना शुरू कर दी और हर्ष को अर्जुन कालोनी छोड़कर भाग गए। हर्ष ने शनिवार को कोतवाली पर पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जाता है कि पुलिस के हाथ उन दोनों तक पहुंच गए है। जिसका खुलासा पुलिस रविवार को पत्रकार वार्ता लेकर करने वाली है।

dhar
patrika IMAGE CREDIT: patrika

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned