तेज रफ्तार ट्रेलर रोका, मचा हंगामा

पुलिस ने दो मारपीट के केस दर्ज किए, एहतियात बतौर कई थानों का फोर्स बुलवाया

By: shyam awasthi

Published: 17 Mar 2021, 12:32 AM IST

धरमपुरी. सोमवार शाम को बायपास पर एक ट्रेलर चालक के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। दोनों पक्षों के लोग थाने पहुंचे। इसी बीच दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए जिस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर बितर किया। जिसके बाद नगर में थोड़ी देर अफरा तफरी का माहौल बन गया गया था। पुलिस ने आसपास के थाना क्षेत्रों से पुलिस बल बुलाकर गश्त तेज कर दी। रात करीब सवा नौ बजे पिपल्दागढ़ी के पास दो यात्री बसों को रोकने की घटना हुई। पुलिस ने फरियादी बस चालक की रिपोर्ट पर सात लोगों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
शाम करीब छह बजे बायपास से पुलिस ट्रेलर चालक फरियादी सावन पिता ताराचंद रामपुरा को लेकर थाने आई। जिसके बाद थाने के बाहर दोनों पक्ष के लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने फरियादी सावन की रिपोर्ट पर जफरूद्धीन उर्फ डमरू पिता समसुद्धीन , शाहील पिता जफरुद्धीन , उमर फारुख और मोबीन शेख निवासी धरमपुरी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
पुलिस ने एहतियात बतौर धार, मनावर, धामनोद, डही, मांडव, गंधवानी व अन्य स्थानों का पुलिस बल बुलवा लिया। रात करीब सवा नौ बजे पिपल्दागढ़ी फाटे पर दो निजी बसों को रोका गया। यहा एक बस चालक साबुद्धीन पिता मुगल हुसैन मंसूरी निवासी शिक्षक नगर मनावर के साथ मारपीट की गई। इसमें बस चालक का हाथ टूट गया। पुलिस ने बताया कि बस चालक सबुद्दीन की रिपोर्ट पर पुलिस ने राम तंवर, धीरेंद्र तंवर, आकाश तंवर, उज्जवल और देवेश के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
ऐसे शुरू हुआ मामला
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अल्ट्राट्रेक कंपनी का खाली ट्रेलर अंध गति से बायपास मार्ग से गुजरा। कुछ लोगों ने ट्रेलर का पीछाकर बायपास पर नई जीन के समीप रोका। क्लीनर ने वाहन रोकने वालों को टामी दिखाकर अपशब्द कहे। जिसके कारण भीड़ ने ट्रेलर चालक के साथ मारपीट की। ट्रेलर चालक वाहन को लेकर मनावर की ओर चला भी गया। जिसके बाद पर ट्रेलर चालक अपने साथियों के साथ रजा नगर में मारपीट करने वाले व्यक्ति के घर पहुंच गए। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ट्रेलर चालक को थाने लेकर आ गई। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने थाने पहुचकर हंगामा किया। पुलिस को भीड़ को तितर बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। थाने के सामने वाले मुख्य मार्ग पर ही शाम को घुमकर घर लौट रहे दो युवकों के साथ भीड़ ने मारपीट की है। जिसमें से एक युवक हस्सान थाने पर अपने साथ घटित घटना की रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा। एक अन्य घटना में सोमवार रात करीब सवा नौ बजे पाटीदार बस को पिपल्दागढी फाटे पर रोक कांच फोडऩे और बस में से एक धरमपुरी निवासी बुजुर्ग को बस से नीचे उतारकर मारपीट की गई। इसके बाद करीब 9.25 मिनिट पर होशंगाबाद से मनावर जा रही बस को रोका गया। जिसके चालक साबुद्धीन के साथ मारपीट की गई। जिसमें उसका हाथ टूट गया। पुलिस फरियादी की रिपोर्ट पर एक नाबालिग को लेकर आई। जिससे सख्ती से पूछने पर सात लोगों के नाम पुलिस को बताए। पुलिस ने सातों खिलाफ मामला दर्ज किया।
मौके पर जमा भीड़।

shyam awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned