scriptअगर किसी ने कानून से उपर समझा तो ठीक नहीं होगा | If someone understands above the law, it will not be okay | Patrika News

अगर किसी ने कानून से उपर समझा तो ठीक नहीं होगा

locationधारPublished: Nov 07, 2019 12:05:14 pm

Submitted by:

Amit S mandloi

फैसला आने को लेकर पुलिस अलर्ट, गुरुवार शाम को कंट्रोल रूम में हुई बैठक

अगर किसी ने कानून से उपर समझा तो ठीक नहीं होगा

अगर किसी ने कानून से उपर समझा तो ठीक नहीं होगा

धार.
फैसला कुछ भी आए अगर किसी ने उत्साह में अपने आप को कानून से उपर समझा तो ठीक नहीं होगा। उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा। साथ ही हर माह की गुंडा परेड में भी आना पड़ेगा।
यह बात गुरुवार शाम को पुलिस कंट्रोल रूम में शांति समिति की बैठक में पुलिस अधीक्षक आदित्यप्रतासिंह ने कही। बैठक में एसडीएम वीरेंद्र कटारे, एडीएम शैलेंद्र सोलंकी,सिटी मजिस्टे्रट दिव्या सोलंकी सहित शांति समिति के सदस्य मौजूद थे। पुलिस अधीक्षक ने बैठक में मौजूद पार्षदों से कहा कि वे मोहल्ले की सबसे महत्वपूर्ण कडी है। पार्षद सभी को व्यक्तिगत जानते है,अगर कोई मोहल्ले में गड़्बडी करता है तो पुलिस को सूचना दें। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि अगर फैसले के बाद कोई बैनर,पोस्टर लगाए तो जिसके फोटो होंगे वो सीधा अंदर कर दिया जाएगा। डॉ मनोहरसिंह ठाकुर ने कहा कि कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में हर त्योहार शांति से निपटे है। ये मामला भी शांति से ही रहेगा। काजी वकारउल्ला ने कहा कि प्रशासन को चिंता करने की कोई बात नहीं है। शहर शांति प्रिय है। उन्होंने अपने समाज की ओर से गारंटी दी कि कोई गलत संदेश प्रसारित नहीं करेगा।
हर वार्ड में भरा रही पुलिस फार्म
पुलिस अब एक्शन मोड में आ गई है। मोहल्ले-मोहल्ले बैठकर करके फार्म पर हस्ताक्षर करा रही है।
ये है फार्म में
मेरा धार-मेरा मान

मैं भारत की एकता एवं अखंडता के लिए प्रतिबद्ध हूं। मुझे भारत के संविधान और कानून पर पूरा विश्वास है। मैं शपथ लेता हूं कि आने वाले समय में अयोध्या का फैसला चाहे कुछ भी हो, मैं धार शहर में अमन,चैन,भाईचारा एवं शांति व्यवस्था बनाकर रहूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो