scriptआरोप- प्रभारी तहसीलदार ने नौकरी से निकालने की धमकी देकर कई बार किया रेप | In-charge Tehsildar accused of rape by female employee | Patrika News

आरोप- प्रभारी तहसीलदार ने नौकरी से निकालने की धमकी देकर कई बार किया रेप

locationधारPublished: Aug 25, 2021 06:16:43 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

महिला कोटवार की शिकायत पर प्रभारी तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज जांच शुरु…

dhar2.jpg

धार. धार जिले के कुक्षी में एक प्रभारी तहसीलदार के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। प्रभारी तहसीलदार पर आरोप है कि उन्होंने अपने बंगले पर काम करने वाली एक महिला कोटवार के साथ दुष्कर्म किया। नौकरी से हटाने की धमकी देकर कई बार रेप किया और जब पीड़िता ने प्रभारी तहसीलदार की हरकतों से तंग आकर नौकरी छोड़ी तो उसे बदनाम करने की धमकी भी दी। पीड़िता ने धार कलेक्टर और एसपी को शिकायत कर इंसाफ की गुहार लगाई है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

dhar_1.jpg
IMAGE CREDIT: आरोपी प्रभारी तहसीलदार सुनील कुमार डावर

ये है पूरा मामला…
प्रभारी तहसीलदार सुनील कुमार डावर के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराने वाली पीड़ित महिला कोटवार ने पुलिस को बताया है कि वो प्रभारी तहसीलदार के बंगले पर काम करती थी। शुरुआत से ही प्रभारी तहसीलदार उसके साथ अश्लील हरकतें करते थे और जब वो उनकी हरकतों का विरोध करती तो नौकरी से निकालने की धमकी देकर चुप करा देते थे। पीड़िता के मुताबिक 2 मार्च 2020 को प्रभारी तहसीलदार सुनील कुमार डावर ने बंगले पर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर नौकरी से हटाने की धमकी देकर कई दिनों तक उसके साथ ज्यादती करते रहे। पीड़िता ने बताया कि उसने किसी तरह हिम्मत जुटाई और नौकरी छोड़ दी लेकिन प्रभारी तहसीलदार ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। कुछ दिनों बाद आरोपी सुनील कुमार ने उसके घर आकर उसे 50 हजार रुपए दिए और धमकी देते हुए कहा कि ये पैसे रखो और जैसा कहता हूं वैसा करते हुए बंगले पर नौकरी करो, वरना बेइज्जत कर दूंगा। पीड़िता ने बताया कि उसने कई बार स्थानीय स्तर पर प्रभारी तहसीलदार के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उल्टा उसे ही परेशान किया जाने लगा, कभी उसका वेतन रोक दिया जाता तो कभी किसी अन्य तरीके से उसे प्रताड़ित किया जाता रहा। अब पीड़िता ने एसपी और कलेक्टर से मामले की शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पुलि ने पीड़िता के आवेदन पर शुरुआती जांच के बाद प्रभारी तहसीलदार के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- महिला मित्र के लिए जैन मुनि ने छोड़ी साधना

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83q26r
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो