script

गुस्साए शिक्षक ने सीएम को कहे अपशब्द, बोला- एक-एक को गोली मार दूंगा, वायरल हुआ वीडियो

locationधारPublished: Jul 25, 2021 01:53:58 pm

Submitted by:

deepak deewan

कुक्षी की घटना, बैठक में बड़ी संख्या में शिक्षकों के साथ बीआरसी भी थे मौजूद, वीडियो वायरल हुआ तो बीइओ बोले जांच करवा रहे हैं

kukshi teacher viral video news cm shivrajsingh chauhan news

kukshi teacher viral video news cm shivrajsingh chauhan news

कुक्षी. कोरोना काल के बाद स्कूली बच्चों की पढ़ाई व्यवस्था और योजनाओं की समीक्षा के लिए आयोजित बैठक में एक शिक्षक ने सीएम को अपशब्द कह दिए। वह शिक्षक लंबे समय तक स्कूल बंद रखने की बात से नाराज था। शिक्षक ने कुछ अन्य महापुरुषों को भी अपशब्द कहे। अलावा ने बैठक से उठकर गुस्से में कहा स्कूल क्यों नहीं खोल रहे हो बच्चे बिगड़ रहे हैं । चार दिन बाद इसका वीडियो वायरल हुआ तो बीइओ ने इसकी जांच शुरू करवाई है।
Sawan 2021 महाकाल मंदिर के पट खुलने का समय बदला, दर्शन के लिए करना होगा यह काम

20 जुलाई को कन्या विद्यालय के सभागृह में जन शिक्षा केंद्र कुक्षी के शिक्षकों की शासकीय कार्यों की समीक्षा बैठक रखी गई थी। इसमें बीआरसी राजेश जमरा भी मौजूद थे। बैठक में रोजा के माध्यमिक शाला में पदस्थ शिक्षक गोविंद अलावा स्कूलों के बंद रहने से इतना नाराज हुए कि सबके बीच स्कूल खोलने की बात करते हुए मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने लगे। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता जिम्मेदार अधिकारी, शिक्षक पर कार्रवाई की मांग कर रहे है।
Sawan Mass कोरोनाकाल में ऐसे कर सकेंगे महाकाल के दर्शन, सवारी के लिए मार्ग तय

कुक्षी के बीइओ राजेश सिन्हा ने कहा वीडियो वायरल होने के बाद घटना का पता चला है । बैठक लेने वाले अधिकारियों सहित शिक्षकों ने भी बात छुपाई है। अब सभी के कथन लिए जा रहे है और ऊपर अधिकारियों को कारवाई के लिए भेजेंगे। इस मामले में प्रदेश भाजपा के मंत्री जयदीप पटेल ने बताया कि वीडियो उनके पास भी आया है। पटेल न कलेक्टर से कार्रवाई को लेकर चर्चा की।

ट्रेंडिंग वीडियो